BB13: मास्टरमाइंड का टैग मिलने पर माहिरा हुई ट्रोल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
BB13: मास्टरमाइंड का टैग मिलने पर माहिरा हुई ट्रोल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
Share:

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 फिनाले एपिसोड से बस कुछ ही कदम दूर है. शो में बचे हुए सभी कंटेस्टेंट अब अपना पूरा जोर लगा रहे हैं ताकि वह शो में ज्यादा से ज्यादा दिखाई दे सकें. हर टास्क हर स्ट्रैटजी पर पूरा जोर लगा रहे इन कंटेस्टेंट्स में से विनर कौन होगा ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिनका शो से एविक्ट होना तकरीबन तय माना जा रहा है.

ऐसे ही कंटेस्टेंट्स में से एक हैं माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होने वाली माहिरा अपना अब तक का गेम पारस छाबड़ा के सहारे से खेलती दिखाई दी हैं. माना ये भी जा रहा है कि वह जल्द ही शो से बाहर हो जाएंगी. हाल ही में हुए एक टास्क में माहिरा शर्मा को मास्टरमाइंड ऑफ द सीजन का खिताब दिया गया जिसके बाद माहिरा को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोशल मीडिया पर माहिरा की वो तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह "मास्टरमाइंड ऑफ द सीजन" का टैग लेती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर लोगों ने ढेरों हेट कमेंट्स किए हुए हैं. एक यूजर ने लिखा, "जोकर ऑफ द ईयर. अप्रैल आने से पहले ही अप्रैल फूल बन गई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जैसे बकरे को खिला पिला दो बली देने से पहले." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "मास्टरमाइंड भी आज रो रहा होगा किस किसको ये टैग मिल गया." लोगों ने इसे एक मजाक बताया है और माहिरा के शो में पारस के बल पर आगे बढ़ने की बातें कही हैं. बता दें कि पारस छाबड़ा की बिग बॉस हाउस के बाहर एक गर्लफ्रेंड है और वह घर से बाहर जाकर उससे शादी करने वाले हैं. इधर माहिरा अपने इस कमेंट के लिए काफी ट्रोल हो चुकी हैं कि वह घर के भीतर कुछ भी ऐसा नहीं करेंगी जिसे देख कर उनके घर वालों को शर्मिंदगी हो. पारस कई बार माहिरा पर भड़क भी चुके हैं और अब वह उनसे पीछा छुड़ाने की पूरी कोशिश में हैं.

BB13: घर की चाबियों पर हैं शहनाज की नजर, सिंगर ने रश्मि को बताई ये इच्छा

BB13: सलमान खान ने इस अंदाज़ में सिद्धार्थ शुक्ला की मां को किया बर्थडे विश, बोले- अच्छी बहू मिले

BB13 : गौरव चोपड़ा ने किया रश्मि देसाई का सपोर्ट, कहा-'उसका गेम कैसा भी हो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -