बिगबॉस से बाहर जाते ही माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ का किया शुक्रिया, देखिये ट्वीट्स
बिगबॉस से बाहर जाते ही माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ का किया शुक्रिया, देखिये ट्वीट्स
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13  के घर से हाल में ही इविक्ट हुईं माहिरा शर्मा कुछ दिनों पहले तक एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखी जा रही थीं। इसके अलावा उनके फैंस पूरे जोर-शोर के साथ उनका सपोर्ट कर रहे थे और उन्हें विजेता के रूप में देख रहे थे। इसके अलावा ऐसा हो नहीं सका और उनका सफर फिनाले से पहले ही खत्म हो गया। फिलहाल इसकी वजह से माहिरा शर्मा  बहुत ज्यादा उदास नहीं हैं।इसके अलावा माहिरा शर्मा  ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके फैंस को यह जानकारी दी है कि वो अपनी जर्नी से सैटेस्फाइड हैं। वहीं माहिरा शर्मा  ने घर से बाहर निकलने के बाद एक साथ 4 ट्वीट किए हैं और इन ट्वीट्स में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा को थैंक-यू कहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  माहिरा शर्मा  ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है, 'मेरे सफर कितना मजेदार रहा है... मैं घर के अंदर 135 दिन तक रही और मैंने अपने आपकी क्षमताओं की परीक्षा खुद ली... मैं अब एकदम अलग इंसान हूं। वहीं 'माहिरा शर्मा  ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, 'मेरा यह सफर आप लोगों के बिना सफल नहीं हो पाता। इसके अलावा मैं अपनी जर्नी के लिए अपने सभी फैंस को क्रेडिट देती हूं। मेरी तरफ से आप सभी को प्यार...।

'माहिरा शर्मा  ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा है, 'थैंक-यू पारस मेरी इस जर्नी में लगातार मेरा साथ देने के लिए.... हम दोनों के एक साथ मिलकर हर सिचुएशन का सामना किया और तुम घर में मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ थे। मैं हमेशा तुम्हारी अच्छी दोस्त रहूंगी। इसके सजथ ही माहिरा शर्मा ने अपने चौथे ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला को थैंक-यू कहा है और लिखा है, 'शो पर चौंकाने वाली चीजें हुईं, चौंकाने वाले लोग बने, कभी ना सोची गईं यादें बनाई और अच्छे दोस्त बनाए। थैंक यू सिद्धार्थ शुक्ला मेरी इस जर्नी में हमसफर बनने के लिए।'

श्वेता तिवारी ने बताया कैसे घटाया 73kg का वजन, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

Video: हिमांशी संग सिद्धार्थ-रश्मि को टक्कर देंगे असीम, करेंगे धमाकेदार डांस

BB13 : पारस शहनाज़ दूल्हा दुल्हन बन लोगो को भेज रहे है इनविटेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -