Bigg Boss 13: मधुरिमा ने माहिरा को कहा बड़े होंठ वाली लड़की, फिर घर में हुआ बवाल
Bigg Boss 13: मधुरिमा ने माहिरा को कहा बड़े होंठ वाली लड़की, फिर घर में हुआ बवाल
Share:

बिग बॉस 13 में सबसे पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा को बड़े होंठ वाली छिपकली कहा था. जब से माहिरा को बड़े होंठ वाली के नाम से चिढ़ाया जाने लगा. बीते एपिसोड में मधुरिमा तुली ने माहिरा को कहा कि वे अपने फोन में उनका नाम बड़े होंठ वाली लड़की के नाम से सेव करेंगी. बस इसी बात से माहिरा चिढ़ गईं और फिर मधुरिमा को खरी खोटी सुनाने लगी . 

मधुरिमा को जवाब देते हुए माहिरा ने कहा कि इतने इस सीजन के कंटेस्टेंट्स हिट नहीं हुए हैं जितने मेरे होंठ हुए हैं. एक्ट्रेस ने मधुरिमा को लताड़ते हुए कहा- मैं मधुरिमा की बात को याद रखूंगी. सलमान सर ने भी इस पर बात की थी. इस पर मुद्दा बन चुका है. आपके शब्द गलत थे. मेरे होंठों पर कमेंट करने से पहले खुद को जाकर शीशे में देख लो. माहिरा और मधुरिमा के बीच खूब तू तू-मैं मैं हुई. ये टॉपिक खत्म होने के कुछ देर बाद शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच जमकर लड़ाई हुई. ये सारा विवाद किचन में पड़े जूठे बर्तनों पर हुआ. शहनाज ने माहिरा-पारस-असीम पर बर्तन साफ ना करने का आरोप लगाया. शहनाज ने उन्हें ऑर्डर देते हुए बर्तन धोने के लिए कहा, इससे पारस-माहिरा भड़क गए.

दोनों ने शहनाज को कहा कि हम तेरे बाप के नौकर नहीं है, जब धोना होगा तब बर्तन धोएंगे. शहनाज की माहिरा-पारस के बहसबाजी हुई. जानकरी के लीए बता दें, कैप्टेंसी टास्क रद्द करने की वजह से बिग बॉस ने अगला कैप्टन बनने तक असीम, पारस, माहिरा को पूरे घर का काम करने की सजा दी है.

Jamtara In Five Points: क्राइम, पुलिस और लव ट्रायंगल का समागम, इसलिए देख सकते है 'जामताड़ा'

BB13 : स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि ने खींची एक दूसरे की टांग

कहां हम कहां तुम में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सोनाक्षी के सामने खुलेगा नरेन का हर राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -