BB13 : माहिरा को मिला महीनों बाद फोन, ऐसे जाहिर की ख़ुशी
BB13 : माहिरा को मिला महीनों बाद फोन, ऐसे जाहिर की ख़ुशी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले एपिसोड शनिवार रात कलर्स टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है.इसके अलावा  फैन्स ये जानने के लिए बेताब हैं कि बिग बॉस के इस सीजन का विनर कौन बनने वाला है. अपने सपने के काफी लगभग आने के बाद माहिरा शर्मा इससे दूर हो गईं क्योंकि 13 फरवरी की रात वो एपिसोड प्रसारित हुआ जिसमें बताया गया कि माहिरा शर्मा को शो से एविक्ट किया जा रहा है. हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म भूत - द हॉन्टेड शिप को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस हाउस में पहुंचे थे. उन्होंने घर के लोगों को बताया कि किसी एक कंटेस्टेंट को मेरे साथ घर से जाना होगा. माहिरा शर्मा घर से नहीं जाना चाहती थीं. उनके एविक्शन के ऐलान पर वह काफी ज्यादा रोईं. 

फिलहाल ऐसा लगता है कि घर से बाहर आने पर माहिरा काफी खुश हैं| इसके लावा उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना फोन मिलने पर बहुत खुश नजर आ रही हैं. वीडियो में माहिरा कह रही हैं कि फाइनली कितने महीनों बाद मुझे फोन मिला है. उनके साथ इस वीडियो में कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला भी नजर आ रही हैं.इसके अलावा  माहिरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी टीवी शो है जिसमें लोगों को अपनी वास्तविक पर्सनैलिटी में सामने आने के लिए फोर्स किया जाता है. 

इसके अलावा उन्हें एक विशाल घर में कई दिन के लिए बंद कर दिया जाता है और इस घर में उन्हें न तो मोबाइल रखने की परमिशन होती है और ना ही मनोरंजन के लिए कोई टीवी या डिवाइस उपलब्ध कराया जाता है. वहीं घर के भीतर घड़ी तक नहीं होती है जिससे घर के सदस्य वक्त का अंदाजा लगा पाएं. शो की वर्तमान हालत की बात की जाए तो बिग बॉस सीजन 13 में अब बस ये देखना बाकी है कि ट्रॉफी किसके हाथ लगती है. इसके अलावा शहनाज गिल, आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई टॉप 4 में पहुंचे हैं. अब देखना होगा कि इनमें से कौन इस साल के शो का विनर बनता है. सोशल मीडिया पर फैन पेज जमकर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए वोट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mahira Sharma (Mau) (@officialmahirasharmaa) on

बिग बॉस 13 : अगर आसिम को वोट करने का बना रहे मन तो, इन वीडियों को पहले देखे

भारत में बिकने वाले इकलौती मोपेड TVS XL100 बीएस6 में हुई लांच,कीमत जान खुश हो जाएंगे

हिमांशी ने की असीम संग सगाई, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -