Bigg Boss 13 : माहिरा शर्मा ने बताया टास्क के दौरान हुआ यह हादसा
Bigg Boss 13 : माहिरा शर्मा ने बताया टास्क के दौरान हुआ यह हादसा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के घर में जिस दिन माहिरा शर्मा ने कदम रख तभी से उन्होंने मसलों के चर्चे रहे।इसके साथ ही  शो में उन्हें कई बार वीक कहा गया परन्तु  हमेशा शो में अपनी मौजूदगी दिखाने में उन्होंने कभी कोई कमी नहीं छोड़ी।वहीं  टास्क से लेकर घर में सभी झगड़ों में उन्होंने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं यह कहना गलत नहीं होगा कि माहिरा शर्मा ने बहुत ही साफ-सुथरा और सम्मानजनक तरीके से खेल को खेला। वहीं जहां शो में बहुत से सदस्यों गलियां देते भी पाया परन्तु  'नागिन 3' (Naagin 3) एक्ट्रेस रहीं माहिरा शर्मा इन सब चीजों का हिस्सा नहीं बनी ना उन्हें कभी गाली देते देखा गया। इसके साथ ही अब, जब वह शो से बाहर हो गई हैं, तो माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)ने एक भयानक घटना का खुलासा किया है जो उनके साथ शो में हुई थी।

इसके साथ ही जूम डिजिटल से बात करते हुए, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपनी स्किन डैमेज होने के बारे में बताते हुए कहा है वहीं  "बिग बॉस में एक टास्क के दौरान मेरी स्किन इतनी बुरी तरह से डैमेज हो गई थी, मैं इसकी वजह से सदमे में थी। इसके साथ ही एक टास्क था जिसमें ब्लीच सहित मेरी स्किन पर बहुत सारी चीजें डाली गई थीं, वहीं जिसकी वजह से मेरी स्किन जल गई थी।" सचमुच छीलने लगी थी" आगे बात करते हुए माहिरा ने बताया कि कैसे डॉक्टरों ने उनकी स्किन को ठीक करने में उनकी मदद की "हर 5 दिन में, डॉक्टर ट्रीटमेंट के लिए घर में आते थे। यह घर में मेरे लिए काफी बुरा था।

 परन्तु जैसे ही मैं घर से बाहर आई तो मैंने सबसे पहले अपनी स्किन का इलाज कराया। और अब यह बेहतर है।"वर्क फ्रंट की बात करें तो माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'यारो का टशन' से की थी।इसके अलावा  इस शो में उन्होंने शिल्पी का किरदार निभाया था। फिलहाल , कुछ समय के बाद उन्होंने इस को इसलिए छोड़ दिया था क्योंकि उन्हें अपना रोल कुछ खास पसंद नहीं था। बता दें, एकता कपूर के फेमस सीरियल 'नागिन 3' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।इसके साथ ही  शो उन्होंने खूबसूरत चुड़ैल का रोल प्ले किया था।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जनता कर्फ्यू का समर्थन कर बजाया ड्रम

Mujhse Shadhi Karoge : इसलिए नहीं मिलना चाहती पारस से हीना पांचाल

पारस नहीं इस शख्स के साथ हूकूप करना चाहती है माहिरा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -