माहिरा के पारस की मां से मिलने पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
माहिरा के पारस की मां से मिलने पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट के बीच शो खत्म होने के बाद भी दोस्ती बरकरार है। इसके साथ ही माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा बिग बॉस के घर के अंदर भी अच्छे दोस्त थे। इसके साथ ही उनकी दोस्ती अभी भी देखने को मिल रही है। अभी हाल ही में माहिरा ने पारस के घर जाकर उनकी मां से मुलाकात की। वहीं पारस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'उसके साथ रहिए जो आपको सुरक्षित महसूस कराता हो।'इसके साथ ही  पोस्ट में उन्होंने माहिरा को टैग किया है। 

इसके साथ ही पारस और माहिरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इसमें पारस, उनकी मां और माहिरा साथ में हैं। इसके साथ ही यहां रोचक बात ये है कि बिग बॉस में फैमिली वीक के दौरान पारस की मां ने एंट्री ली थी तो उन्होंने माहिरा को कुछ ऐसी बातें कहीं जिससे वो नाराज हो गई थीं। वहीं ऐसे में लग रहा था माहिरा की मां उन्हें पसंद नहीं करतीं लेकिन अब इस तस्वीर को देख तो ऐसा लग रहा है कि सबकुछ ठीक है।

वहीं तस्वीर पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है कि लगता है ये रिश्ता आगे बढ़ने वाला है। वहीं कई यूजर्स ने पारस और माहिरा की जोड़ी को पसंद किया है और उन्हें सलाह दी कि दोनों को अपना रिश्ता आगे बढ़ाना चाहिए। फिलहाल पारस और माहिरा अब तक एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं। वहीं  पारस और माहिरा ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो किया जिसे एक करोड़ से अधिक  व्यूज मिल चुके हैं। गाने को फैंस ने काफी पसंद किया है।इसके साथ ही  इसे सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने गाया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by UNSEEN UNDEKHA (@unseen.undekha_) on

Bhula Dunga Song : शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की इस केमेस्ट्री को देख नहीं हटेगी नजरें

KKK10: करण पटेल की इस बात को सुन रोहित शेट्टी के उडे होश

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे है आसिम हिमांशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -