रश्मि को इस कंटेस्टंट ने कहा आंटी, एक्ट्रेस ने छू लिए पैर

रश्मि को इस कंटेस्टंट ने कहा आंटी, एक्ट्रेस ने छू लिए पैर

बिग बॉस 13 इन दिनों अपने नए नए ट्विस्ट को लेकर चर्चाओं में है. ऐसे में शो के नवीनतम प्रोमो में, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा एक दूसरे के साथ बदसूरत हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस वीडियो में, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई माहिरा शर्मा के बारे में एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई देते हैं. इस वीडियो में विशाल कहते है, ''वह नहीं खेलेंगे और रश्मि कहती है कि वह एक "गैलीच" (गंदा) व्यक्ति है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसी के साथ माहिरा शर्मा इस पर काबू पाती हैं और अपने आप से बाहर हो जाती है. उसके बाद वह रश्मि को उसके सामने रुकने और बात करने के लिए कहती है और तब रश्मि कहती है कि माहिरा सभी बड़ी-बड़ी बातें करती है और शो में रश्मि को "मौसी और आंटी" कहकर संबोधित करती है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला इसे देखकर बुरी तरह से मुस्कुराते हैं और रश्मि देसाई सोफे से उठ जाती हैं और माहिरा के पैर छूकर कहती हैं कि उनके पास बीमार बोलने और लोगों को चोट पहुंचाने की प्रतिभा है, जो उनके पास नहीं है. उसके बाद माहिरा यह कहकर वापस लौट जाती है कि यहां तक कि वह लोगों के लिए मीठा होने और दिल तोड़ने की बात के अधिकारी नहीं हैं.

आपने देखा होगा बीते एपिसोड में, रश्मि और माहिरा के बीच लंच ड्यूटी को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमें एक कंटेस्टेंट ने कहा था कि शहनाज़ की कप्तानी के दौरान, दोपहर का भोजन और रात का खाना एक ही समय में तैयार किया जा रहा है. वहीं इस बात का विरोध करते हुए, माहिरा ने उनके और विशाल आदित्य सिंह के साथ बहस की और रश्मि और माहिरा पहले एक ही टीम में थे और एक शानदार तालमेल बनाया था लेकिन अब दोनों एक दूजे से अलग हो चुकीं हैं.

इस कंटेस्टेंट जैसा लड़का चाहती है शहनाज गिल, सिद्धार्थ ने बताई अपने दिल की बात

गोकुलधाम सोसायटी में नए साल की शुरुआत होगी स्पेशल, ये दो स्टार लेंगे एंट्री

Bigg Boss 13: शहनाज ने इस वजह से किया रश्मि देसाई को नॉमिनेट, इस हफ्ते ये सदस्य हुए नॉमिनेटेड