सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई पर आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'फर्क नहीं पड़ता...'
सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई पर आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'फर्क नहीं पड़ता...'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों खूब कंट्रोवर्सी हो रही है। ऐसे में बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हुई भयंकर लड़ाई और मधुरिमा उस समय शो से बेघर हो गईं थीं लेकिन उन्होंने शो को देखा। जी दरअसल सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई ने एक नया लेवल पार करते हुए घर में आई गेस्ट हिना खान के सामने जमकर लड़ाई की। यह सब देखने के बाद मधुरिमा तुली ने दोनों की लड़ाई पर बड़ा बयान दिया है। जी हाँ, हाल ही में अदाकारा ने लिखा है, ''इससे फर्क नहीं पड़ता कि दोनों घर में कितना लड़ते हैं।

मुझे अंदर से मजबूत फीलिंग हो रही है कि दोनों बाहर आने के बाद एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाएंगे। दोनों ही बहुत कॉम्पीटेटिव हैं और हार मानने को तैयार नहीं है। हालांकि ये महज मेरी राय है।'' आपको बता दें कि मधुरिमा तुली की असीम और सिद्धार्थ दोनों से ही अच्छी बॉन्डिंग नहीं बन पाई, लेकिन आखिरी के दिनों में सिद्धार्थ मधुरिमा के साथ मजाक मस्ती करते नजर आए थे।

वहीं मधुरिमा और सिद्धार्थ की ये दोस्ती ज्यादा दिन नहीं चली और विशाल आदित्य सिंह की घर में बुरी तरह पिटने के लिए अदाकारा को घर से बेघर कर दिया गया था। ऐसे में घर से बाहर आने के बाद भी मधुरिमा शो देखने के लिए बेताब रहती हैं और शो में कुछ भी होने पर वह ट्वीट करती हैं।

आख़िर सब जगह क्यों नही है नेकी की खूबसूरत दीवार

शहनाज पर फूटा सिद्धार्थ का गुस्सा, कहा- 'तू अपने मां-बाप की सगी नहीं तो...'

इस मशहूर एक्टर को भी मिला था बिग बॉस 13 का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -