BB13: विशाल और मधुरिमा के झगड़ों से परेशान हो गई एक्ट्रेस की मां, बोली ये बात
BB13: विशाल और मधुरिमा के झगड़ों से परेशान हो गई एक्ट्रेस की मां, बोली ये बात
Share:

बिग बॉस के घर में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच में नफरत नजर आ रही हैं. मधुरिमा कभी विशाल को चप्पल से मारती हैं तो कभी फ्राई पैन से. दोनों का हिंसक बिहेवियर देख मधुरिमा तुली की मां काफी परेशान हैं. अब मधुरिमा की मां ने दोनों की लड़ाई पर रिएक्ट किया है.

वही, मधुरिमा की मां ने कहा- अगर मेरी बेटी कंटेट्स्टेंट हैं तो ये जरूरी नहीं है कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी. लेकिन एक बात जरूर है, वो ये कि हमेशा विशाल ही मधुरिमा को लड़ाई के लिए उकसाता है. मुझे लगा था कि वे नच बलिए 9 में फेल हो गए थे. लेकिन बिग बॉस 13 में एक-दूसरे को समझेंगे. लेकिन नहीं. वे अभी भी लड़ रहे हैं.

''मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि विशाल मेरी बेटी के साथ इतना एग्रेसिव रहता है, फिर भी मधुरिमा उसे क्यों मुन्ना बुला रही है? मधुरिमा को विशाल को नजरअंदाज करना चाहिए. यही चीज विशाल को करनी चाहिए. क्यों वे लोग एक-दूसरे से बातचीत करते हैं? अभी बस हो गया. मुझे नहीं लगता कि अब मैं ये सब और देख सकती हूं.'' मधुरिमा की मां ने कहा- सच कहूं तो मैं परेशान ही नहीं हूं बल्कि गुस्सा और शर्मिंदा भी हूं. जब मधुरिमा शो से बाहर आएगी तब मैं उसे विशाल आदित्य सिंह से दूरी बनाने को कहूंगी. जब आपकी बनती नहीं है तो साथ रहने का मतलब नहीं बनता. दोनों मैच्योर नहीं हैं. उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं. विशाल को सलमान खान ने समझाया था लेकिन वो भी किसी काम नहीं आया.

सीरियल 'कहाँ हम कहाँ तुम' में सोनाक्षी के सामने खुलेगा रोहन और परी के रिश्ते का राज

BB13 : एक बार फिर बिगबॉस के शो की ग्रैंड फिनाले डेट हुई चेंज, जानिये है तारीख

चीन ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा रेडियो टेलीस्कोप, जिसे अंतरिक्ष की आंख बोला जा रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -