BB13 : मधुरिमा पर लगा कामचोरी का टैग, माहिरा के साथ बर्तनों पर हुई लड़ाई
BB13 : मधुरिमा पर लगा कामचोरी का टैग, माहिरा के साथ बर्तनों पर हुई लड़ाई
Share:

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाइयां सुर्खियों में बनी हुई हैं. सीजन की शुरुआत से लेकर अभी तक बिग बॉस 13 का कोई भी एपिसोड ऐसा नहीं गुजरा जब कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से भिड़ते ना दिखे हों. अब एक बार फिर घर में काम ना करने पर मधुरिमा की सभी घरवालों से लड़ाई हो गई है. मधुरिमा जब से घर में आई हैं वो सिर्फ काम को लेकर ही लड़ते दिख रही हैं.

सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में बर्तन ना धुलने पर घरवालों की मधुरिमा के साथ लड़ाई देखी जा सकती है. दरअसल, मधुरिमा को घर के बर्तन धोने का काम मिला है. लेकिन वो बिना अपना काम किए आराम करने लगती हैं. इस बात पर सभी घरवाले भड़क जाते हैं. 

किचन में काम कर रहे दूसरे घरवाले मधुरिमा को बर्तन धोने के लिए कहते हैं. लेकिन मधुरिमा थोड़ी देर में बर्तन साफ करने के लिए कहती हैं. माहिरा कहती हैं कि हमको खाना बनाना है, हम किचन में इंतजार कर रहे हैं. माहिरा की इस बात पर मधुरिमा उनसे कहती हैं आप कैप्टन नहीं हो, आप मुझे नहीं बताओ. इसके बाद शेफाली बग्गा, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और आरती सिंह भी मधुरिमा पर चिल्लाने लगती हैं और मधुरिमा की सभी से लड़ाई हो जाती है. वहीं, शो के अपकमिंग एपिसोड में कई टीवी सेलेब्स घर में गेस्ट बनकर आएंगे. खबरें हैं कि सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी भी बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे और घरवालों को फैन्स के मैसेज देंगे.इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को दी है. 

मोनालिसा ने हॉट फोटो की शेयर, बोल्ड पोज ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

BB13 : रश्मि का झूठ आया सामने, इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ को करती है फॉलो

BB13 : क्रिसमस पर पिता को याद कर इमोशनल हुआ पारस छाबड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -