BB13: जेल में जाने के बाद भी नहीं सुधरी मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह के साथ किया ऐसा काम
BB13: जेल में जाने के बाद भी नहीं सुधरी मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह के साथ किया ऐसा काम
Share:

बीग बॉस के घर में एग्रेशन और हिंसा की सभी हदें टूटी गई हैं. घर में सभी ने अपना एग्रेशन दिखाया लेकिन जो मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हो रहा वैसा अब तक इस शो में कभी नहीं हुआ हैं. विशाल को फ्राई पैन से मारने के बाद बिग बॉस ने मधुरिमा और विशाल को अलग-अलग जेल में बंद किया है. लेकिन लगता है मधुरिमा को बिग बॉस की सजा से कोई फर्क नहीं पड़ा है. तभी तो बीते एपिसोड में मधुरिमा ने फिर से अपना आपा खोया और विशाल आदित्य सिंह पर पानी फेंका. दरअसल, विशाल मधुरिमा को उकसा रहे थे.

कर्मों का ज्ञान देकर वो मधुरिमा पर तंज कसते रहे थे. दोनों के बीच फिर से बहसबाजी होती है. फिर विशाल ने कहा कि मधुरिमा की कोई इज्जत ही नहीं है. ये बात मधुरिमा को गुस्सा दिला गई और एक्ट्रेस ने विशाल पर अपनी बोतल से पानी फेंका. मधुरिमा की इस हरकत के बाद घरवालों ने उन्हें काफी समझाया. सिद्धार्थ ने भी मधुरिमा को अपने गुस्से पर काबू रखने और पानी फेंकने या पीटने जैसी हरकतें ना करने की सलाह दी.

रिपोर्ट्स हैं कि वीकेंड का वार में सलमान खान मधुरिमा तुली को बाहर का रास्ता दिख सकते हैं. फैनक्लब पर मधुरिमा तुली को सबसे कम वोट्स मिलने की खबरें भी समाने आ रही हैं. वही, देखना होगा कि सलमान खान विशाल-मधुरिमा के मामले को कैसे हैंडल करते हैं और दोनों के बीच हुई लड़ाई में किसे दोषी ठहराते हैं. दूसरी तरफ, विशाल-मधुरिमा को एक जैसी सजा मिलने से गौहर खान ने ऐतराज जताया है. वे मधुरिमा को शो से बाहर देखना चाहती हैं.

BB13 : शिल्पा शिंदे ने कलर्स चैनल को बनाया निशाना, कहा-अगर मैं अंदर गई तो सबकी छुट्टी...

मोनालिसा ने शेयर किया नया डांस वीडियो, भड़कीले ठुमकों ने जगा दी मस्ती

BB13 : रश्मि से दोस्ती तोड़ आरती को सिद्धार्थ के पास जाते देख भड़की कश्मीरा, कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -