BB13 : 'बिग बॉस' ने चली फिनाले से पहले यह चाल, 'सीक्रेट टॉस्क' में फंसे यह कंटेस्टंट
BB13 : 'बिग बॉस' ने चली फिनाले से पहले यह चाल, 'सीक्रेट टॉस्क' में फंसे यह कंटेस्टंट
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' के फिनाले में दो दिन बचे हैं। ऐसे में एक ओर जहां प्रशंसक 'बिग बॉस' का विजेता जानने के लिए उत्सुक हैं तो वहीं घर में बचे सात कंटेस्टेंस्ट भी थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं। वही घरवालों को और परेशान और डराने के लिए 'बिग बॉस' ने इस बार ऐसी चाल चली कि सभी इसमें फंस गए। फिलहाल 'बिग बॉस' की चाल से खुद को बचाने में दो लोग कामयाब हो गए। वही 12 फरवरी के एपिसोड में 'बिग बॉस' ने पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में बुलाया। 'बिग बॉस' ने पारस से कहा कि 'घर में कोई खास मेहमान आने वाला है। 

आप इस इयरफोन को अपने पास रखिए। समय आने पर जो कहा जाएगा वो करिएगा। आपको लोगों को डराना है। इस बात का ध्यान रखना है कि घरवालों को इसके बारे में पता नहीं चला। इसके अलावा आप सिद्धार्थ शुक्ला को ये बात बता सकते हैं और उनकी मदद ले सकते हैं।' पारस ने बाहर आते ही सिद्धार्थ से ये बात कही। वही पहले तो सिद्धार्थ ने पारस की बात पर यकीन नहीं किया। इसके बाद पारस की बात पर सिद्धार्थ को यकीन आ गया। सिद्धार्थ ने कहा- 'तुम बात शुरू करना तो मैं उसमें बीच में अपनी बात भी कह दूंगा।' पारस अंदर आए और आसिम से कहा कि 'मैंने यहां पर किसी की परछाई जाते हुए देखी।' आसिम ने कहा- 'ऐसा कुछ नहीं है।' 

इसके बाद पारस लिविंग एरिया में आए। वही जहां पर माहिरा शर्मा और आरती एक साथ बैठे थे। पारस ने इनसे भी यही कहा। ऐसे में इन दोनों को यकीन नहीं हुआ। हालांकि माहिरा थोड़ी डरीं। इसके बाद ये सब लोग बाहर आ गए। शहनाज ने कहा कि 'कैमरे वाले लोग होंगे।' वही पारस ने कहा- 'ऐसा नहीं है कि इतना जरूर है कि कुछ तो गड़बड़ है।' शो खत्म होने के बाद एक प्रोमो वीडियो आया है। वही इस वीडियो में घर में अजीबोगरीब हरकत होती दिखी रही हैं। इसे देखकर सभी घरवाले डरे नजर आ रहे हैं। इसके बाद विक्की कौशल घर में आते हैं और बताते हैं कि ये सब उनकी आने वाली फिल्म 'भूत' के लिए था। 

BB13 : फिनाले से पहले शहनाज़ के कैरेक्टर पर फिर उठे सवाल, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

BB13 : माहिरा शर्मा का सफर हुआ समाप्त, क्या पारस भी नही कर पाए मदद?

BB13: दलजीत कौर ने बताया ट्रॉफी का असली हकदार हैं ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -