बहन आरती को रोते देख बहुत दुखी हैं कृष्णा अभिषेक, पोस्ट कर लिखा- 'बहुत दर्द हो रहा है...'
बहन आरती को रोते देख बहुत दुखी हैं कृष्णा अभिषेक, पोस्ट कर लिखा- 'बहुत दर्द हो रहा है...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों सभी जीतने के लिए मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में इन दिनों घर में बनने वाले रिश्ते हर टास्क के साथ बदल जाते हैं और यहां हर प्रतियोगी अपने फायदे के लिए सामने वाले का उपयोग करता है. ऐसे में बिग बॉस 13 के बीते कुछ एपिसोड्स में आपने देखा ही होगा कि सभी प्रतियोगियों के असली चेहरे दर्शकों के सामने आ गए हैं. वहीं अब बात करें आरती सिंह की तो उनकी और सिद्धार्थ की लड़ाई हद से पार हो गई, जिसके बाद आरती को एंग्जाइटी अटैक तक पड़ गया था. इस दौरान आरती सिंह की हालत देखने के बाद कई सारे प्रतियोगियों ने उनका मजाक भी उड़ाया था, जिसकी सभी फैंस ने आलोचना की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

वहीं कई सारे टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट करके आरती सिंह के सपोर्ट में अपनी-अपनी बातें कही और अब उनके भाई कृष्णा अभिषेक ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने आरती के पास जाने की इच्छा जताई है. जी हाँ, हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''तुम्हें बिग बॉस के घर के अंदर रोते हुए और नाखुश देखकर बहुत दर्द हो रहा है. मैं घर के अंदर आकर तुमसे मिलना चाहता हूं और तुम्हें देखना चाहता हूं. मुझे तुमसे मिले काफी वक्त हो गया है. दोस्तों प्लीज आरती को सपोर्ट करो और अपनी शुभकामनाएं उस तक पहुंचाओ.''

आप सभी को बता दें इससे पहले कृष्णा अभिषेक बिग बॉस 13 प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला को महिलाओं के प्रति गलत व्यवहार करने के लिए खरी-खोटी सुना चुके हैं और उन्होंने इससे पहले भी अपनी बहन के पास जाने की इच्छा जताई थी.

इलेक्ट्रिक शॉक की एक्टिंग के दौरान एक्टर को सच में लगा करंट, कहा- 'मेरी मौत हो सकती थी...'

श्वेता तिवारी ने बताया, मेरा और वरुण बडोला का टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता है

KBC 11 : ये हैं वो चार प्रतिभागी जिन्होंने रचा नया इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -