बिग बॉस 13 के मेकर्स पर भड़के केआरके, कहा- 'सलमान खान ने गंदा गेम खेला...'
बिग बॉस 13 के मेकर्स पर भड़के केआरके, कहा- 'सलमान खान ने गंदा गेम खेला...'
Share:

बिग बॉस 13 को खत्म होने में अब अधिक समय नहीं बचा है और हर एक कंटेस्टेंट जीतने के लिए बेताब है। ऐसे में शो के बीते सीजंस में नजर आ चुके केआरके इस बार शो को अच्छे से देख रहे हैं और शो को लेकर लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने शो के मेकर्स पर निशाना साधा है। जी दरअसल केआरके का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग लगातार इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

इस ट्वीट को करते हुए केआरके ने लिखा है कि, ''मैं असीम, रश्मि, विशाल, पारस, आरती और शहनाज के फैंस की फीलिंग्स की रिस्पेक्ट करता हूं। लेकिन कल का वीकेंड का वार देखने के बाद मुझे यकीन हो गया कि प्रोड्यूसर्स ने ये फैसला ले लिया है कि वह शुक्ला (सिद्धार्थ) को ही विजेता बनाकर दम लेंगे। इस वजह से आपका कोई भी ट्रेंड और वोटिंग किसी भी कंटेस्टेंट के लिए काम नहीं आने वाला है।''

इसी के साथ इस ट्वीट से पहले केआरके ने एक अन्य ट्वीट भी किया था और उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि, ''मैं जल्द ही वीकेंड का वार एपिसोड का रिव्यू करने वाला हूं क्योंकि उन्होंने (सलमान खान) ने असीम, शहनाज गिल और रश्मि देसाई के साथ काफी गंदा गेम खेला है, ताकि शुक्ला की इमेज सही हो सके और मेकर्स उसे विजेता बना सकें। इसी के साथ ही केआरके ने ये भी कहा है कि कृपया करके शुक्ला को जीतवाने के चक्कर में बाकी लोगों का करियर खराब ना करें।'' आप सभी को पता हो बीते दिनों शो के वीकेंड के वार में शो से ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला बाहर हो चुकीं हैं और अब सिद्धार्थ शुक्ला की टीम से एक सदस्य कम हो गया है।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

BB13: असीम को फटकार लगाने पर ट्रोल हुए सलमान खान, फैंस ने जताई नाराजगी

5 एप्स से बिना कैमरा कर सकते है घर की निगरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -