KRK ने सलमान खान पर फिर से साधा निशाना, बोले- 'किसी से इतना डरा हुआ...'
KRK ने सलमान खान पर फिर से साधा निशाना, बोले- 'किसी से इतना डरा हुआ...'
Share:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके केआरके बिग बॉस के हर सीजन को फॉलो करते हैं. केआरके शो और कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी राय सबके सामने रखते रहते हैं. केआरके कंटेस्टेंट्स को लताड़ने के साथ शो के होस्ट सलमान खान पर भी उंगली उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अब एक बार फिर केआरके ने सलमान खान पर निशाना साधा है. केआरके ने ट्वीट कर सलमान खान पर अपनी भड़ास निकाली हैं.

केआरके ने सलमान खान को लताड़ते हुए अपने ट्वीट में लिखा- मैंने आज तक सलमान खान को किसी से इतना डरा हुआ नहीं देखा है. वो रश्मि देसाई से शो से बाहर जाने को बोल रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ बोलने के लिए उनके पास एक शब्द भी नहीं है. क्योंकि अगर वो बोलेंगे तो मनीषा उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसल कर देगी. दरअसल बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है. इस  प्रोमो वीडियो में सलमान खान कंटेस्टेंट्स की बढ़ती बदतमीजियों के लिए उन्हें जमकर लताड़ेंगे. सलमान खान रश्मि से कहेंगे आप कैमरा मैन को ताने मार रही हो. आपको अगर ऐसा लग रहा है कि हम आपको शो में नीचा दिखा रहे हैं और आपकी इमेज नेगेटिवली दिखाने की कोशिश कर रहे हैं तो आप अभी इस घर से बाहर जा सकती हैं.

सलमान बिग बॉस कहेंगे कि वो दरवाजा खोल दें. अब रश्मि देसाई घर से बाहर जाती हैं या नहीं ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन रश्मि को शो से बाहर भेजने वाली बात पर केआरके ने सलमान खान को लताड़ा है. अब सलमान खान का इसपर क्या रिएक्शन होगा ये देखना दिलचस्प रहें वाला हैं.

एमा विलिस को उम्मीद है इस शो की हो शक्ति है वापसी

'संजीवनी 2' में इस अभिनेत्री को मिलेगी एंट्री, एग्जिट ले सकती है आरती

रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी मामले में बढ़ीं मुश्किलें, गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाया अपना पासपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -