देवोलीना पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा - 'सिद्धार्थ शुक्ला सही है लेकिन ताली एक हाथ से नहीं बजती...'
देवोलीना पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा - 'सिद्धार्थ शुक्ला सही है लेकिन ताली एक हाथ से नहीं बजती...'
Share:

बिग बॉस 13 शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो आए दिन ट्विस्ट के साथ खूब धमाके कर रहा है. वहीं शो के बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि सांप-सीढ़ी के खेल के दौरान घर की महिलाएं सिद्धार्थ शुक्ला पर नाराज हो उठीं और देवोलीना भटट्टाचार्जी ने तो प्रतियोगी पर मीटू एलिगेशन लगाने तक की बात कह डाली. वहीं देवोलीना के साथ-साथ रश्मि देसाई और माहिरा भी महिला कार्ड खेलती दिखाई दीं, जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और शो के खत्म होते ही ट्विटर पर लोगों ने कमेंट्स की छड़ी लगा दी और देवोलाना को खरी खोटी सुनाई गई.

ऐसे में अब टीवी की हॉट अभिनेत्री कही जाने वाली किश्वर मर्चेंट ने भी देवोलीना के खिलाफ ट्वीट किया है. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते हुए लिखा, 'मैं किसी का सपोर्ट नहीं कर रही हीं लेकिन एक बात बताओ कि एक लड़की सीढ़ी बनाएगी और बाकी की उसे प्रोटेक्ट करेंगी और जब सिद्धार्थ उसे तोड़ने आएगा तो वो कहेंगी कि उसने उन्हें गलत तरीके से छुआ है.'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'बिग बॉस ने मुझे एक चीज सिखाई है कि आप महिला कार्ड केवल अपनी सहूलियत के लिए यूज नहीं कर सकती हैं. मैं यह नहीं कह रही हूं कि सिद्धार्थ शुक्ला सही है लेकिन ताली एक हाथ से नहीं बजती है. मैं सोच रही हूं कि अगर शुक्ला इस सीजन में नहीं होता तो बाकी सह कैसे दिखते ?'' इसी के साथ अब फैंस किश्वर मर्चेंट का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं और सभी उन्हें अच्छी महिला कह रहे हैं.

बालिका वधु की एक्ट्रेस ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप, कहा- 'डबल मिनिंग बातें...'

करण ग्रोवर के बाद कुकी ने कहा 'कसौटी...' को अलविदा, शेयर किया इमोशनल वीडियो

नागिन 4 से सामने आया निया शर्मा का धमाकेदार लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -