घर में आते ही आरती की भाभी ने लगाई विशाल की क्लास, कहा- 'शरीर का कौन सा भाग है जो सूजा नहीं...'
घर में आते ही आरती की भाभी ने लगाई विशाल की क्लास, कहा- 'शरीर का कौन सा भाग है जो सूजा नहीं...'
Share:

टीवी के बेहतरीन शो बिग बॉस 13 को इन दिनों लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। ऐसे में यह शो अब अपने आखिरी मुकाम पर हैं और ऐसे में शो केे अंदर अब ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में अब कुल आठ कंटेस्टेंट्स बचे हैं और बीते मंगलवार को शो के अंदर इन सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार और करीबी बिग बॉस के घर में शामिल होने वाले हैं। इस दौरान बिग बॉस 13 के घर में अभिनेत्री कश्मीरा शाह आरती सिंह का कनेक्शन बनकर आईं और शो में आते ही उन्होंने दो कंटेस्टेंट्स को निशाना बनाया है और साथ ही सभी के बारे में कई खुलासे भी किए हैं। जी हाँ, हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया है और इस वीडियो में दिखाया गया है कि शो के कंटेस्टेंट्स के करीबी और परिवारवाले उनसे मिलने आएंगे। उसके बाद घर में घुसते ही कश्मीरा शाह, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई पर निशाना साधना शुरू कर देती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इस दौरान कश्मीरा बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही आरती सिंह को गले लगा लेती हैं। वहीं उसके बाद वह विशाल से मिलती हैं और उनका मजाक बनाने लगती हैं। आपको पता हो कि मधुरिमा तुली के बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद विशाल ने कहा था कि, ''वह शो खत्म होने के बाद मधुरिमा से एक बार बाहर मिलेंगे।'' इसी बात को लेकर कश्मीरा कहती हैं कि, ''शरीर का कौन सा पार्ट है जो सूजा हुआ नहीं है।'' आगे कश्मीरा विशाल का मजाक बनाते हुए कहती हैं कि, ''अरे तुम बिग बॉस के घर में हो ? तुमसे ज्यादा घर में मौजूद फ्रिज दिखाई देता है। कम से कम वो खुलाता तो है।''

उसके बाद कश्मीरा विशाल पर उस बात के लिए निशाना बनाती हैं जब विशाल ने एलीट क्लब के टास्क के दौरान आरती को अपने बाल काटने को बोला। वह कहती है, ''मैं उस दिन बहुत रोई थी जब तुमने आरती के बाल कटवाने को बोला था। तुम्हारे बाल कटवाकर जाऊंगी। बाल के बदले बाल।'' आप देख सकते हैं प्रोमो में कश्मीरा शाह जब रश्मि देसाई से मिलती हैं तो रश्मि को गले लगाते हुए कहती हैं कि, ''इस घर में जो है वो है, लेकिन पीठ पीछे।'' इस तरह वह हर किसी को कुछ ना कुछ कहती हैं।

फिटलुक मैगजीन के लिए हॉट हुईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट

असीम से शादी के लिए तैयार हुईं हिमांशी खुराना, जल्द बजेगी शहनाई

BB13 : क्या आसिम और सिद्धार्थ के बीच लौट आया है प्यार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -