ननद आरती से इस वजह से नाराज हैं भाभी कश्मीरा, हुआ खुलासा
ननद आरती से इस वजह से नाराज हैं भाभी कश्मीरा, हुआ खुलासा
Share:

आप सभी को पता ही होगा बीते दिनों बिग बॉस 13 में कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह का कनेक्शन बनकर गईं थीं. इस दौरान कश्मीरा ने आरती के गेम को स्ट्रॉन्ग बनाने की भरपूर कोशिश की लेकिन अब खबरें हैं कि कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह के बिहेवियर से काफी नाराज हैं. जी हाँ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कश्मीरा शाह की नाराजगी की वजह बताई गई है. जी दरअसल बीते दिनों हुई प्रेस मीट में मीडिया से बातचीत में आरती ने कश्मीरा के सपोर्ट का जिक्र नहीं किया था. इस बात को देखकर कश्मीरा को काफी बुरा लगा है.

वहीं मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए आरती सिंह ने फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट पर बात की थी इस बात का कश्मीरा को बुरा लगा और वह गुस्से में हैं. उस समय रिपोर्टर ने आरती से पूछा था कि, 'क्यों उनमें ट्रॉफी को जीतने का कॉन्फिडेंस कम नजर आता है?' तो इसके जवाब में आरती ने कहा था- 'मैं अपनी फैमिली की पहली सदस्य थी जिसने काम करना शुरू किया था. चीची मामा के साथ मेरी पहले फोटो छपी थी. लेकिन उन्हें अपने भाई कृष्णा अभिषेक और कजिन रागिनी खन्ना जैसी सफलता नहीं मिली. इसलिए मैं अंडर कॉन्फिडेंट रहती हूं.'

वहीं आरती ने आगे कहा था- 'मगर अब ऐसा नहीं है बिग बॉस हाउस में कृष्णा अभिषेक, करण सिंह ग्रोवर के आने के बाद मुझे मोटिवेशन मिला. मेरा कॉन्फिडेंस लौटा है. अब मैं ट्रॉफी जीतने के सपने देखती हूं.' इस दौरान आरती कश्मीरा का नाम लेना भूल गईं और यह बात कश्मीरा को पसंद नहीं आई. आपको याद हो कश्मीरा बिग बॉस हाउस में उनके साथ 5 दिनों तक रहीं और वह जमकर आरती का सपोर्ट कर रहीं हैं.

दिल्ली में मतदान से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, दो गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने उड़ाई स्टुअर्ट बिन्नी की खिल्ली, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया ऐसा झन्नाटेदार जवाब कि....

फैंस की उमड़ती भीड़ में सारा को बचाने पहुंचे कार्तिक, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -