BB13: सिद्धार्थ शुक्ला को आरती सिंह संग बदतमीजी से बात करने पर कश्मीरा ने कही ये बात
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला को आरती सिंह संग बदतमीजी से बात करने पर कश्मीरा ने कही ये बात
Share:

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला जबसे आए हैं लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्हें एग्रेसिव, एंग्रीमैन और बदतमीज का टैग भी मिल गया है. लेकिन इससे एक्टर को कोई फर्क नहीं पड़ा है. सिद्धार्थ ने अपनी रियल साइड को कभी नहीं छुपाया है और जैसे हैं वैसे ही अपनेआप को पेश किया हैं. 

अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला पर ये आरोप लगता रहा है कि वो लड़कियों से तमीज से बात नहीं करते. पिछले दिनों उनकी और आरती सिंह की लड़ाई हुई थी. सिद्धार्थ ने जब आरती से बदतमीजी से बात की तो उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने कहा था कि आरती को एक्टर से बात नहीं करनी चाहिए. अब एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ के आरती संग बदतमीजी से बात करने पर रिएक्ट किया है.कश्मीरा शाह ने अपनी बात को दो एंगल से समझाया. पहले कश्मीरा शाह होने के नाते और दूसरा आरती सिंह की भाभी के नजरिए से. आरती की भाभी ने नाते कश्मीरा ने कहा- मैं सिद्धार्थ की शुक्रगुजार हूं कि उसने आरती को कई मौकों पर बचाया, नॉमिनेट नहीं होने दिया. वो दिल का बच्चा ही है. मोटी बुद्धि है. वो बात दिल में नहीं रखता, फट से बोल देता है.

कश्मीरा शाह अपने नजरिए से सिद्धार्थ के रवैये पर बोलते हुए कहा- कभी कभी वो बोलने से पहले सोचता नहीं है, गलत बोलता है. वो लड़कियों से बदतमीजी से बात करता है. वो अच्छा नहीं लगता है. जब वो आरती से इस तरीके से बात करता है तो मुझे बिल्कुल पंसद नहीं आता. आरती मेरी फैमिली है. अगर मैं फैमिली वीक में जाती तो मैं सिद्धार्थ को जरूर सुनाती. मैं सिद्धार्थ की फैन हूं तो मुझे लगता है वो इन चीजों को अच्छे से हैंडल कर सकते हैं. 

BB13: मनवीर गुर्जर ने निकाली असीम रियाज पर भड़ास, इस वजह से जड़ना चाहते हैं जोर का थप्पड़

BB13: सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरा ये एक्स कंटेस्टेंट, असीम-विशाल का उड़ाया मजाक

फिल्म इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर का 10 साल का सफर हुआ पूरा, इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -