इस एक्टर की पत्नी ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया बिग बॉस 13 का सबसे बड़ा अट्रैक्शन
इस एक्टर की पत्नी ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया बिग बॉस 13 का सबसे बड़ा अट्रैक्शन
Share:

टीवी के कलर्स चैनल पर दिखाए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में अब तक ट्विस्ट जारी है. ऐसे में शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला सभी की निगाहों पर हैं उन्हें एक के बाद एक निशाने पर लिया जा रहा है. आए दिन उनके ऊपर इल्जाम लगाए जा रहे हैं और उन्हें कहा जा रहा है वह फेयर नहीं खेलते और एरोगेंस दिखाते हैं. इसी के साथ हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला घर में रह रहीं दो कंटेस्टेंट्स - आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच विवाद का कारण भी बने थे. ऐसे में आपने देखा होगा बीते एपिसोड में आरती ने रश्मि से कई सवाल किए और बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके लिंक-अप अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया.

वहीं शुरुआत में वे बहुत हल्के नोट पर अपनी बातचीत शुरू करती हैं, लेकिन जल्द ही यह बहुत ही बड़ी बहस का मुद्दा बन जाता है. उसके बादआरती, रश्मि को बताती हैं कि जिस तरह से खबरें छपी हैं कि आरती और सिद्धार्थ शुक्ला रिलेशनशिप में हैं वह बेबुनियाद है, इसे लेकर वह उनसे पूछना चाहती हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? उसके बाद आरती की बात सुनकर रश्मि गुस्से से भर जाती हैं, और उनके इस दोष को सिरे से खारिज करते हुए अपने तीखे स्वर में आरती को इस बात के लिए मना करती हैं. उसके बाद दोनों के बीच खूब लड़ाई होती है और अब इस विवाद पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, ''सिद्धार्थ शुक्ला शो के सबसे बड़े अट्रैक्शन हैं.''

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ को लेकर ट्वीट किया और अपने ट्वीट में टीजे ने लिखा, ''वह सेंटर में हैं और बाकी लोग उनके इर्द-गिर्द घूम रहे हैं. वे लोग सिद्धार्थ के पुरानी डेटिंग के इतिहास को लेकर अटेंशन पाने की कोशिश कर रहे हैं.'' वैसे सिद्धार्थ को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आ ही रही है जो चौकाने वाली है.

सुरभि चंदना ने कराया सेक्सी फोटो शूट, यहाँ देखे वीडियो

जिम में वर्कआउट करते हुए हिना ने शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू

सोना के बाद अनु मलिक पर भड़की यह सिंगर, कहा- '21 साल की उम्र में अनु मलिक ने....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -