BB13: आरती के सपोर्ट में बोले करण सिंह ग्रोवर, कहा - 'अकेले गेम खेलना अपने...'
BB13: आरती के सपोर्ट में बोले करण सिंह ग्रोवर, कहा - 'अकेले गेम खेलना अपने...'
Share:

इंडियन टेलीवजिन का सबसे बड़ा और हिट रियलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही फिनाले के करीब पहुंचने वाला है. इस शो को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, शो की शुरुआत में कमजोर खिलाड़ी कही जाने वाली आरती का गेम भी अब स्ट्रॉन्ग दिख रहा हैं. कुछ दिन पहले शो में आरती सिंह को सपोर्ट करने उनके बेस्ट फ्रेंड और बिपाशा बसु के हसबैंड करण सिंह ग्रोवर पहुंचे थे. शो में आकर करण ने आरती की जमकर तारीफ की थी. हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर ने शो में आरती की पर्सनैलिटी और गेम के बारे में कई चीजें बताईं हैं.

करण ने आरती सिंह की तारीफ करते हुए कहा- बिग बॉस 13 में आरती अपने लिए बहुत अच्छा कर रही हैं. आरती ने हमेशा दिल से अपना गेम खेला है. अकेले गेम खेलना अपने आप में एक बड़ी चीज है. आरती को जो लोग शो की शुरुआत से देख रहे हैं, उन्हें ये जरूर पता होगा कि आरती ने हमेशा अपनी रियल पर्सनैलिटी ही दिखाई है और जो दूसरे लोग शो में कर रहे हैं उसने वैसा कुछ नहीं किया.

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. आरती करण को अपना जिगर का तुकड़ा बोलती हैं और वो शो में कई बार करण को याद करते हुए देखी जा चुकी हैं. बाहर से बिपाशा बसु भी आरती को जमकर सपोर्ट कर रही हैं और फैन्स से उन्हें वोट करने की अपील भी कर रही हैं.

BB13 : कश्मीरा शाह और आरती ने विकास गुप्ता को इस वजह से लगाया गले

BB13 : रश्मि के कारण इस शख्स की क्लास लगाने पहुंचे सलमान

BB13: इस एक्स कंटेस्टेंट ने हिमांशी पर लगाया आरोप, कहा - 'वो बस अपने लिए जगह बना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -