इस एक्ट्रेस ने बताई सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 से बेघर होने की सच्चाई, कहा- 'दो गालियाँ...'
इस एक्ट्रेस ने बताई सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 से बेघर होने की सच्चाई, कहा- 'दो गालियाँ...'
Share:

टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. ऐसे में शो में बीते दिनों ही बिग बॉस ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमे यह दिखाया गया है कि इस सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला आज बिग बॉस द्वारा घर से बेघर हो जाएंगे और यह सब देखने के बाद फैंस अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पा रहे हैं और वह बिग बॉस के इस फैसले से नाराज हो गए हैं.

केवल इतना ही नहीं ट्विटर पर सिद्धार्थ के फैंस द्वारा हैशटैग के साथ (#WeSupportSidShukla) ट्रेंड कर रहा है और एक के बाद एक ट्वीट हो रहे हैं. वहीं अब इस बारे में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने बात की है और उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते हुए ट्वीट में लिखा है, "मैं किसी को सपोर्ट नहीं कर रही हूं लेकिन लड़कियों समेत इस घर में हिंसा हर कोई पहले दिन से कर रहा है, आज रात के एपिसोड के लिए इंतजार करते है फिर बात करेंगे और अब सुनो सिद्धार्थ शुक्ला इस शो का हिस्सा है, इसके बाद काम्या ने कलर्स टीवी को टैग करते हुए कहा है, चलो अब और दो गालियाँ मुझें हैप्पी ट्रॉल्लिंग."

वैसे अब काम्या के इस ट्वीट के बाद ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर नहीं होंगे और वह घर में ही रहने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होने के बाद सीक्रेट रूम में जाएंगे और वह वहां देवोलीना और रश्मि के साथ रहने वाले हैं. वैसे यह खबर सच है या झूठ यह अब तक तय नहीं हो पाया है.

Video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगे विशाल ददलानी, आकर छू लिए पैर

पति संग गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता हंसनंदानी

कैरव माँ से करेगा नए पापा की डिमांड, नायरा करेगी किसी और से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -