यह एक्ट्रेस नहीं देखती बिग बॉस 13, कोई फेक प्रोफाइल बनाकर कर रहा ट्वीट
यह एक्ट्रेस नहीं देखती बिग बॉस 13, कोई फेक प्रोफाइल बनाकर कर रहा ट्वीट
Share:

बिग बॉस 13 इन दिनों खूब सारे ट्विस्ट से भरा है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो को कई सेलेब्स भी फॉलो कर रहे हैं लेकिन कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जो इस शो को नहीं देख रहे हैं. जी हाँ, देखने वालों के बारे में बात करें तो काम्या पंजाबी, गौतम गुलाटी, विंदू दारा सिंह और किश्वर मर्चेंट जैसे सितारे इनमे शामिल हैं लेकिन ना देखने वालों के बात करें तो इनमे श्वेता तिवारी शामिल हैं और अब उनके साथ जूही परमार भी इसमें शामिल हो गईं हैं.

जी दरअसल बीते दिनों से कोई जूही की फेक प्रोफाइल बनाकर बिग बॉस को लेकर कमेंट कर रहा है इसी वजह से अब जूही ने सोशल मीडिया पर फैंस से फेक प्रोफाइल पर विश्वास न करने की अपील की है. उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर लिखा कि- 'मेरे नाम से बहुत सारी फेक प्रोफाइल बनाई गई हैं और इन फेक प्रोफाइल से बिग बॉस 13 पर कमेंट किए जा रहे हैं. ये सब फेक है. अगर मुझे कुछ कहना होगा तो मैं कहूंगी, लेकिन मैं इस शो को फॉलो नहीं कर रही हूं. मैं किसी का सपोर्ट नहीं कर रही हूं और न ही किसी की निंदा कर रही हूं. #BiggBoss #BB13 #BiggBoss13 @BiggBoss.'

आप सभी को बता दें कि जूही ने जिस अकाउंट से ट्वीट किया है वो अकाउंट ऑफिशियल नहीं है लेकिन इस ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने जो फेसबुक अकाउंट का लिंक शेयर किया है वो ऑफिशियल है, इससे यह साबित होता है यह उन्ही का अकॉउंट है. उनके इस ट्विटर अकाउंट पर जूही के तकरीबन 55 हजार फॉलोअर्स हैं जो उनके बड़े दीवाने हैं. वहीं जूही के इस ट्वीट के बाद फैंस उन्हें धन्यवाद कह रहे हैं. इसी के साथ जूही सभी के साथ आए दीं अपने फोटोज शेयर करती हैं जो बेहतरीन रहते हैं.

BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने ब्रेकअप के डर से देखना ही छोड़ दिया बिगबॉस

BB13 : माहिरा के लिए शहनाज के भाई से भिड़े पारस, जानिये क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -