इस बार दो ग्रुप्स में बाँटें जाएंगे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स, ऐसे होगा पहला एलिमिनेशन!
इस बार दो ग्रुप्स में बाँटें जाएंगे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स, ऐसे होगा पहला एलिमिनेशन!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 को आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस बार इस सीजन की थीम हॉरर बताई जा रही है. वहीं मेकर्स ने शो को शुरुआत से ही एंटरटेनिंग बनाने के लिए कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स प्लान कर लिए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ शो में आने वाले सेलेब्रिटीज को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा. जी हाँ, कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा और हर ग्रुप में कम से कम 6 लोग होंगे. इसी के साथ दोनों ग्रुप्स के नाम प्लेयर्स और घोस्ट होंगे और दोनों ग्रुप्स के लोग एक-दूसरे से अनजान होंगे.

वहीं प्लेयर्स का काम घोस्ट को बेनकाब कर घर में उनकी जगह बनाना होगा इसी के साथ घोस्ट को खुद को बेनकाब बनाए रखना और प्लेयर्स को एंट्री करने से रोकना होगा. ऐसे में घोस्ट टीम में जो 6 लोग होंगे उसमें मेघना मलिक, पवित्र पुनिया और माहिका शर्मा होंगे. इसी के साथ प्लेयर्स टीम में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, राजपाल यादव और सिद्धार्थ शुक्ला नजर आने वाले हैं.

इसी के साथ मिली खबरों के मुताबिक पहली बार बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन सलमान खान खुद करेंगे और वे कंटेस्टेंट्स की खराब परफॉर्मेंस को ध्यान में रखकर फैसला लेंगे. उसके बाद वे कंट्स्टेंट को दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट करेंगे. ऐसे में इस बार कैप्टन का रूम पिछले सीजन से बड़ा और बेहतर होगा और इसी के साथ ही कैप्टन को कई सारी स्पेशल पावर भी मिलने वाली होंगी जो आज तक कभी नहीं मिली होंगी.

दुल्हन की तरह दाजी नायरा को देखकर देखता रह जाएगा कार्तिक, वेदिका को होगी जलन

लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची मौनी रॉय, वायरल हो रहीं तस्वीरें

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने खोला बड़ा राज, कहा- 'मैं 2020 में बच्चा....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -