हिंदुस्तानी भाऊ ने बिग बॉस वॉट्सऐप ग्रुप बनाया पर इस शख्स को नहीं किया एड
हिंदुस्तानी भाऊ ने बिग बॉस वॉट्सऐप ग्रुप बनाया पर इस शख्स को नहीं किया एड
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 हर मायने में सुपरहिट साबित हुआ था. इसके साथ ही शो का हर कंटेस्टेंस जबरदस्त था और गेम खेलने के मामले में माहिर. ऐसे में शो के दौरान तो लोगों ने इन कंटेस्टेंट को प्यार दिया ही, शो खत्म होने के बाद भी पसंद करते हैं. इसके साथ ही अब सभी को बिग बॉस में एंटरटेन करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वॉट्सऐप ग्रुप बना दिया है जहां सीजन 13 के कंटेस्टेंट साथ में हैं. इसके साथ ही अब वैसे तो बिग बॉस के घर में हिंदुस्तानी भाऊ के सभी के साथ अच्छे रिश्ते थे लेकिन फिर भी उनके इस ग्रुप से कई नाम मिसिंग हैं, वो भी ऐसे नाम जिनके बिना कोई बिग बॉस की कल्पना भी नहीं कर सकता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ दिन पहले शेफाली जरीवाला ने टेलीचक्कर को बताया था कि इस बिग बॉस ग्रुप में आसिम रियाज को जगह नहीं दी गई है. वहीं अब आसिम के फैंस के लिए तो ये दुख की बात है परन्तु  हिंदुस्तानी भाऊ को इसमें कुछ भी बड़ा नजर नहीं आता.एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया है कि इस ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नहीं हैं. इसके साथ ही वो कहते हैं- आसिम को इस ग्रुप में इसलिए नहीं रखा है क्योंकि वो ज्यादा बात नहीं करता. वहीं ये ग्रुप सिर्फ उन लोगों के लिए है जो बात करने के शौकीन हैं और जिन्हें ये दिलचस्पी है कि ग्रुप में क्या मेसेज लिखा जा रहा है.

बिग बॉस 13 के इस वॉट्सऐप ग्रुप में इऩ कंटेस्टेंट को छोड़ बाकी सभी को जगह दी गई है. कुछ दिन पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने इन कंटेस्टेंट संग एक गेट टुगेदर पार्टी भी की थी. इसके साथ ही उस पार्टी में भी आसिम, सिद्धार्थ और शहनाज मौजूद नहीं थे.बता दें कि इस समय वैसे हिंदुस्तानी भाऊ दूसरे कारणों के चलते भी सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं उनकी पत्नी ने पुलिस को शिकायत की है कि उनकी बिल्डिंग में कुछ लोग अपने आप को हिंदुस्तानी भाऊ का रिश्तेदार बता रहे हैं. उनके मुताबिक ये लोग सिर्फ हिंदुस्तानी भाऊ की छवि खराब करने के लिए हैं.

हिना खान का लॉकडाउन में हो रहा है बुरा हाल, वायरल हो रहा ये फनी वीडियो

‘कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने शेयर की यह तस्वीर

माहिरा शर्मा के टच में नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -