असीम के बाहर आते ही वैलेंटाइन डे मनाएंगी हिमांशी खुराना
असीम के बाहर आते ही वैलेंटाइन डे मनाएंगी हिमांशी खुराना
Share:

'बिग बॉस 13' के फिनाले में पता लगने वाला है कि शो का विनर कौन होगा। ऐसे में शो में अब तक असीम रियाज और हिमांशी खुराना की प्रेम कहानी काफी फेमस रही है। वहीं घर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच की दोस्ती और खास बॉन्डिंग देखने को खूब मिली। ऐसे में दर्शक भी इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी करते है। वहीं सभी यह जानना चाहते है कि दोनों असीम के घर के बाहर आने कैसे अपने वैलेंटाइन डे को मनाने वाले हैं।

आपको बता दें कि ये आसिम और हिमांशी का पहला वैलेंटाइन डे है। तो हिमांशी ने इस राज से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने हाल ही में कहा, 'जब आसिम ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर मेरे सामने जो प्रस्ताव रखा वह अविश्वसनीय था और इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। वह मुझे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। जब हम एक-दूसरे से मिले थे तब हम वास्तव में कम बात कर रहे थे और बहुत हंस रहे थे। वहीं जब हम कुछ समय के बाद एक दूसरे से मिले तो मिलने की खुशी काफी दिखाई दे रही थी। मैं जल्द ही उनसे मिलना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि मुझे उनसे मिलने और वैलेंटाइन डे मनाने का मौका मिलेगा क्योंकि यह हमारा पहला मौका होगा।'

इसी के साथ आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ​ने आसिम के बिना ही अपना वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट किया। जी दरअसल 'हग डे' पर हिमांशी ने आसिम रियाज के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए 'हग डे' विश किया। वहीं उसके बाद के डेज भी हिमांशी खुराना ने असीम को विश किए।

शादी के बाद हनीमून के लिए अब तक जगह डिसाइड नहीं कर पाई काम्या पंजाबी

दो महीने में हुई इन आठ सितारों की शादी, बंधे सात जन्मों के लिए

काम्या पंजाबी-मनवीर गुर्जर की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -