इस ऐप की मदद से बिग बॉस 13 को फोन में देख सकते है लाइव
इस ऐप की मदद से बिग बॉस 13 को फोन में देख सकते है लाइव
Share:

काफी समय इंतजार करने के बाद आख‍िरकार वह दिन आ ही गया, जब सीजन-13 के 'बिग बॉस' की घोषणा होगी. शनिवार देर शाम यह तय हो जाएगा क‍ि इन तमाम माथापच्‍ची, लड़ाई-झगड़ों और प्‍यार-मोहब्‍बत के बीच किस कंटेस्‍टेंट ने दर्शकों का दिल जीता है. 'बिग बॉस' ने बीते कुछ हफ्तों में टीवी के दर्शकों का सबसे ज्‍यादा मनोरंजन किया है. घर के अंदर अब सिर्फ 6 सदस्‍य बचे हैं, जो शनिवार को आख‍िरी बाजी खेलेंगे. ऐसे में बड़ा सवाल यह क‍ि आप 'बिग बॉस' कब, कहां और कैसे देख सकते हैं. इतना ही नहीं, इस बार Bigg Boss Live Voting के जरिए आप अपने फेवरिट कंटेस्‍टेंट की जीत भी पक्‍की कर सकते हैं!

बिगबॉस से बाहर जाते ही माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ का किया शुक्रिया, देखिये ट्वीट्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टीवी के अलावा जियो मोबाइल नेटवर्क के ग्राहक, Jio Tv App पर भी इस शो का सीधा प्रसारण देख सकते हैं. कई दूसरी टेलीकॉम यूजर कंपनियां भी लाइव स्‍ट्रीमिंग की सुविधा दे रही हैं. इसके अलावा चैनल के आध‍िकारिक ऐप पर भी इसे देखा जा सकता है.

श्वेता तिवारी ने बताया कैसे घटाया 73kg का वजन, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

लाइव वोटिंग का भी मिलेगा

अगर आपने अपने फेवरिट कंटेस्‍टेंट को वोट नहीं किया है, तो आपके पास अभी भी मौका है. ग्रैंड फिनाले के दौरान लाइव वोटिंग होगी और घर बैठे अपने फेवरिट कंटेस्‍टेंट के लिए वोट कर पाएंगे. क्‍या पता, आपका एक वोट उन्‍हें विनर बना दे.

BB13 : पारस शहनाज़ दूल्हा दुल्हन बन लोगो को भेज रहे है इनविटेशन

कैसे देखें 'बिग बॉस' ग्रैंड फिनाले

बहुत ही सीधी सी बात है. घर पर हैं तो दोस्‍तों और परिवार के लोगों के साथ बिग बॉस ग्रैंड फिनाले का आनंद ले सकते हैं. रात के 9 बजे दफ्तर में होंगे, तो ऑफिस के सहकर्मियों के साथ इसका आनंद ले सकते हैं. सबसे मजेदार यह रहेगा कि अपने ग्रुप में उन दर्शकों को शामिल करें जो अलग-अलग कंटेस्‍टेंट्स को सपोर्ट करते हैं. क्‍योंकि भैया, जीतेगा कोई एक और बाकी जो हारेंगे उनके चेहरे देखने का मजा कुछ और ही है.सलमान खान की शब्‍दों में कहें तो Too Much Fun!

हिमांशी ने की असीम संग सगाई, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो

बिगबॉस को आवाज देने वाले शख्स का खुलासा, सलमान भी मानते है हुक्म

शहनाज की 'शादी' को लेकर भड़के पिता, कहा-नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -