वीडियो शेयर कर हिमांशी ने की वोट्स की अपील, कहा- 'असीम को विनर...'

वीडियो शेयर कर हिमांशी ने की वोट्स की अपील, कहा- 'असीम को विनर...'

इस समय बिग बॉस 13 के फैंस की धड़कने तेज हो चुकी हैं क्योंकि जल्द ही विनर का नाम घोषित होने वाला हैं. ऐसे में कई बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी अपने अपने पसंदीदा खिलाड़ी को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। इन सभी में एक नाम हिमांशी खुराना का भी शामिल हैं जो असीम रियाज के सपोर्ट में हैं. जी हाँ, वह आए दिन बिग बॉस के फैंस से वीडियो और तस्वीरों को जरिए वोट करने की अपील करती नजर आ जाती हैं। ऐसे में हाल ही में पंजाब की इस हसीना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

 

जी दरअसल इस वीडियो में हिमांशी खुराना तहे दिल से असीम रियाज के लिए वोट मांगती नजर आ रही हैं। इस शेयर किए गए वीडियो में हिमांशी खुराना ने कहा हैं कि, ''जितने भी मेरे फैंस असीम रियाज के फैंस और हम दोनों के फैंस असीम रियाज को जीताने के लिए वोट करना न भूलें।'' आगे उन्होंने कहा कि, ''मैं यह वीडियो इसलिए शेयर कर रही हूं क्योंकि, असीम रियाज को आप सब के वोट्स की बहुत जरुरत है। असीम रियाज अब एक स्टार बन चुका है।

असीम सबको पसंद है और मुकाबला काफी तगड़ा है। मैं चाहती हूं कि, असीम रियाज ही बिग बॉस 13 का विनर बने। तभी आप सबको असीम रियाज के लिए वोट करना है। वोट करना मत भूलिएगा।'' वहीं असीम के लिए वोट्स की अपील करने का साथ ही हिमांशी खुराना ने असीम रियाज को वैलेंटाइन डे भी विश किया था. जी दरअसल वह असीम रियाज को बिग बॉस जीतता देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और इस बारे में वह कई बार कह चुकीं हैं।

काम्या पंजाबी-मनवीर गुर्जर की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

इनके कहने पर शहनाज ने किया बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ संग प्यार का नाटक

सास के वेडिंग रिसेप्शन में बहुत बेहतरीन नजर आईं किन्नर बहु, दिया ख़ास मैसेज