सलमान खान पर भड़कीं यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'बिग बॉस देख रही हूं...'
सलमान खान पर भड़कीं यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'बिग बॉस देख रही हूं...'
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो 'बिग बॉस 13' के वीकेंड के वॉर में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने एक बार फिर से कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई और इसी के साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का स्टैंड लिया. ऐसे में इस दौरान सलमान ने माहिरा से कहा कि, ''वो छोटी-छोटी बातों को लेकर सिद्धार्थ को टारगेट कर रही हैं.'' इसी के साथ अब सलमान ने जिस तरह सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन किया वो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

जी हाँ, आपने देखा होगा पिछले दिनों एक टास्क के दौरान माहिरा और सिद्धार्थ के बीच काफी बहस हुई और शो में सिद्धार्थ अभी तक बेहद आक्रमक देखे गए हैं. वहीं बीते वीकेंड का वॉर में जब माहिरा अपनी बात रखते हुए रोने लगती हैं तो सलमान उनसे कहते हैं कि ये नौटंकी बंद करें और सलमान यहीं नहीं रुके उन्होंने सिद्धार्थ के लिए कहा कि 'खेल के दौरान आक्रमक होना जायज है ऐसे में माहिरा को ध्यान रखना चाहिए था.' इस एपिसोड के होने के बाद 'बिग बॉस' सीजन 7 की विनर गौहर खान ट्वीट कर नाराजगी जताई और वह सलमान से नाराज हैं. जी हाँ, हाल ही में गौहर ने लिखा कि ''मैं हैरान रह गई. मैं एक अलग तरह का बिग बॉस देख रही हूं. आक्रमकता को जायज ठहराया जा रहा है.''

वहीं गौहर के ट्वीट पर कई यूजर्स ने उनका समर्थन करते हुए कहा- ''यही आज के समाज की सच्चाई है. आक्रमकता को स्वीकार कर लिया गया है. यही वजह है कि 'कबीर सिंह' जैसी फिल्म बड़ी हिट साबित हुई. सबसे बड़ा दोगलापन ये है कि पुरुषों के लिए जिस व्यवहार को सही ठहराया जा रहा है वो महिला के लिए ठीक नहीं बताया जा रहा है.'' इसी के साथ उनके ट्वीट पर एक अन्य ने लिखा- ''सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को विनर क्यों नहीं घोषित कर देते. हर हफ्ते वो भेदभाव करते हैं.'' इसी के साथ एक यूजर ने कहा- ''बिग बॉस के मेकर्स के लिए शर्म की बात है. सच में अब मेरी रुचि शो के प्रति नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला की हरकतों को सही ठहराया जा रहा है.'' इस तरह सभी गौहर को सही कह रहे हैं.

स्कूल में लड़कों की खूब पिटाई करती थी रकुल प्रीत सिंह, कपिल के शो में किया खुलासा

फ्लॉप करियर के बाद विवादित बयानों के कारण फेमस हुईं पायल रोहतगी

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, जियो जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -