शहनाज पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'आंटी-आंटी बुलाते हैं, दर्द होता है...'
शहनाज पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'आंटी-आंटी बुलाते हैं, दर्द होता है...'
Share:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट जिन्हे 'पंजाब की कटरीना कैफ' कहा जाता है यानी कि शहनाज गिल सीजन 13 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. जी दरअसल शहनाज गिल शो में हर किसी से मस्ती मजाक करती हैं और मजाक में दूसरे कंटेस्टेंट्स को कई बातें बोल देती हैं जो किसी को अच्छी लगती हैं लेकिन किसी को नहीं. ऐसे में हाल ही में शहनाज की कोई बात बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने हाल ही में उनपर निशाना साधा है.

जी हाँ, हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमे वो अपने साथ वाले किसी भी कंटेस्टेंट्स को आईना दिखा सकते थे. ऐसे में इस टास्क के दौरान शहनाज गिल ने हिंदुस्तानी भाऊ से कहा कि, ''उन्हें आंटी ना कहें बल्कि उनके नाम से ही पुकारें.'' वहीं शो में शहनाज कई बार विशाल को मासी कहकर बुलाती हैं और शहनाज की इस बात पर गौहर नाराज हो गईं हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है - 'मुझे ना आंटी-आंटी बुलाते हैं. ऐसे नहीं बोलना, दर्द होता है.

लेकिन अगले दिन मैं तुम्हें मासी-मासी बुला सकती हूं. क्योंकि वीकेंड एपिसोड नहीं चल रहा ना. एंटरटेनमेंट के नाम पर मुझे सब कुछ करने की इजाजत है. क्योंकि मैं तो.... कौन हूं?' आप सभी को बता दें कि शो में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को बिग बॉस ने सीक्रेट रूम में भेज दिया है और दोनों वहां से घरवालों पर नजर रखे हुए हैं ऐसे में उनके सामने कई लोगों की ऐसी ऐसी बातें सामने आ रहीं हैं जो दोनों को चौका रहीं हैं.

अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार

अमेरिका के रास्ट्रोयटी ने अपने खिलाफ चल रहे महाभियोग को बताया बेबुनियाद

माँ बनी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़े बीते गए अरसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -