इस कंटेस्टेंट को जीताना चाहती हैं गौहर खान, किया वोट

इस कंटेस्टेंट को जीताना चाहती हैं गौहर खान, किया वोट

बिग बॉस 13 का फिनाले अब करीब है। ऐसे में जल्द ही विनर का नाम सामने आने वाला है और इस समय सभी कंटेस्टेंट्स के अंदर बिग बॉस 13 की इस ट्राफी को जीतने की होड़ मची हुई है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल , आरती सिंह, रश्मि देसाई , पारस छाबड़ा और असीम रियाज सभी कंटेस्टेंट्स टॉप 6 में शामिल हो गए हैं। आप सभी को बता दें इस समय सभी सदस्य की फैन फॉलोइनंग जबरदस्त हो चुकी है और हरकोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करने में लगा हुआ है।

 

अब तक सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के एक्स विनर विंदू दारा सिंह, संभावना सेठ और डॉली बिंद्रा जैसे सेलिब्रिटीज सपोर्ट कर रहे हैं वहीं इस समय असीम रियाज को सपोर्ट करने में एजाज खान, दलजीत कौर, हिमांशी खुराना और विशाल आदित्य सिंह जैसे नाम भी शामिल है। अब हाल ही में बिग बॉस के सीजन 7 की विनर रहीं गौहर खान ने असीम रियाजके सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा है "माय पिक, माय विनर! मैंने वोट कर दिया है ! वो आदमी जिसने शो में रहने के बावजूद अपनी रेस्पेक्ट नहीं खोई, जिसमे हमेशा शो में अपने दुश्मनो को भी गले लगाया, जो सॉरी बोलना जनता है, जो हमेशा अपने लोगों के साथ खड़ा रहा।"

आप देख सकते हैं गौहर खान इस पोस्ट को शेयर करते हुए घर में मौजूद टॉप 6 कंटेस्टेंट्स की एक तस्वीर भी शेयर की है। वहीं आप सभी को यह भी बता दें, बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी यानी आज होने जा रहा है और शो का विनर इसी दिन सामने आएगा।

दुगनी हुई बिग बॉस 13 की प्राइज मनी, इतने करोड़ लेकर बाहर निकलेगा विनर

वैलेंटाइन्स डे पर विवेक ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को दिया ये खास सरप्राइज

BB13 : अपने कंटेस्टंट को वोट देने के लिए फॉलो करें यह स्टेप्स