सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कीं गौहर खान, की बिग बॉस मेकर्स से यह अपील
सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कीं गौहर खान, की बिग बॉस मेकर्स से यह अपील
Share:

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है. आपने देखा होगा बीते एपिसोड में टास्क के दौरान दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ और सिद्धार्थ ने असीम को भला-बुरा कहा, उनके घरवालों को गाली दी. वहीं इस दौरान झगड़ते वक्त सिद्धार्थ ने असीम के पिता को भी घसीटा और सिद्धार्थ के इस बिहेवियर से उनके फैंस के साथ स्टार गौहर खान भी खूब गुस्सा हो गई है. हाल ही में गौहर ने बिग बॉस मेकर्स से अपील की है कि ''वो फैमिली वीक में असीम रियाज के पिता को बुलाएं. वे देखना चाहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला कैसे असीम के पिता का सामना करते हैं.''

हाल ही में गौहर खान ने ट्वीट कर सिद्धार्थ की क्लास लगाई है और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ''फिर से घरवालों पर गाली. यार संचालक खड़ा है, उसमें क्या प्रॉब्लम है. इतने डंके की चोट पर, जा तेरे घरवालों को दी गाली. वाह वाह वाह., अपनी लड़ाई लड़ो यार, परिवार को अकेला छोड़ दो.'' इसी के साथ गौहर खान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो क्रिसमस बिग बॉस विश मांगती हैं.

इस वीडियो में उन्होंने कहा- ''प्लीज मेरी ये विश जरूर पूरी करें. असीम के पिता को फैमिली वीक में घर में भेजो. मैं देखना चाहती हूं कि किस मुंह से वो उनके पिता से मिलेंगे. असीम को बिना फालतू में टारगेट किया जाता है. आप लड़ो यार लड़कर मर जाओ. लेकिन किसी के बाप पर जाने की क्या जरूरत है.'' आप सभी को बता दें, इससे पहले भी कई बार गौहर खान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगा चुकी हैं और वह एक के बाद एक ट्वीट करती रहती हैं.

bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा

पति के बिना और सौतन के साथ नायरा ने मनाया क्रिसमस

इस टीवी अभिनेत्री की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, इस शख्स की बनेगी दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -