बिग बॉस 13 में अपने जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का यह कॉमेडियन एक्टर
बिग बॉस 13 में अपने जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का यह कॉमेडियन एक्टर
Share:

बिग बॉस को होस्ट करने वाले सलमान खान जल्द ही अपने शो को लेकर वापस आने वाले हैं. जी हाँ, बिग बॉस एक विवादित शो है और अब जल्द ही बिग बॉस 13 आने वाला है. इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ रही है. वहीं बीते कुछ महीनों से इस शो के लिए अप्रोच किए जाने वाले कलाकारों के नाम सामने आते रहे है और अब हमारे हाथ इस शो के लिए पहले कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ चुका है. जी हाँ, अब तक निर्माताओं ने किसी नाम की घोषणा तो नहीं की है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो उनकी नजरों में 23 कलाकारों के नाम है और इन 23 कलाकारों में से एक का नाम कन्फर्म माना जा रहा है जो बहुत हैरान कर देने वाला है.

जी हां सामने आई एक रिपोर्ट की माने तो चंकी पांडे वह कलाकार है, जोकि इस शो के पहले कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट बन चुके है और रिपोर्ट के मुताबिक चंकी इस शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री मारने वाले है. जी हाँ , वैसे अब तक ना तो चैनल की ओर से कोई बयान सामने आया है और ना ही चंकी ने इस सिलसिले में कुछ कहा है लेकिन खबरें हैं कि चंकी इस शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं.

वहीं इस शो के तेरहवें सीजन के दौरान निर्माता कुछ बदलाव लेकर आने वाले है और बिग बॉस 13 के लिए सारा फॉर्मेट बिल्कुल वैसा ही होने वाला है, लेकिन दर्शकों को कुछ बड़े बदलाव जरुर देखने को मिलने वाले है जो शायद सभी को हैरान कर देंगे.

अपनी इस एक्स के साथ नच बलिये 9 जज करेंगे भाईजान, बंद होंगे यह दो शो

टिक-टॉक पर वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए एजाज खान, जानिए पूरा मामला

संस्कार छोड़ बिकिनी में नजर आईं दृष्टि धामी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म कर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -