बिग बॉस के बाद घर में कुकिंग कर रही हैं आरती सिंह
बिग बॉस के बाद घर में कुकिंग कर रही हैं आरती सिंह
Share:

बिग बॉस 13 को खत्म हुए काफी वक्त बीत गया है. उसके बाद भी इस शो में नजर आ चुके कंटेस्टेंट किसी न किसी कारन से चर्चा में बने रहते हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, कुछ वक्त पहले ही आरती सिंह की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल, आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आरती सिंह किचेन में बन रही सब्जी के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं.

आरती सिंह के कैप्शन को पढ़ते ही समझ आ गया कि, टीवी की ये अदाकारा तो अपने घर में खाना बना रही हैं. जहां एक तरफ बिग बॉस के सितारे अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं तो वहीं आरती सिंह घर पर आराम से बैठकर खाना बनाना सीख रही हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, खुद आरती ने ही इस बात का खुलासा किया हैं. आरती सिंह ने अपनी इस तस्वीर पर कैप्शन डाला है कि, बिग बॉस 13 के घर में मैंने तीन महीने खाना बनाया है. मुझे मेरी मां ने खाना बनाना सिखाया है जो कि, खुद एक बेहतरीन कुक है. वैसे ये खाना में खुद ही खाने वाली हूं क्योंकि, भाई के साथ साथ कोई भी मेरे खाने की तारीफ नहीं करने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आगे आरती ने लिखा है कि, सब्जी चखने के बाद मैं अपना खाना खा कर अपनी ही तारीफ कर लूंगी. कोरोना वायरस के कहर के बीच में मैं इस सब्जी का मजा लूंगी. इसके साथ ही आरती ने अपने फैंस से भी इस सब्जी को चखने की गुजारिश कर डाली है. आरती सिंह की इस पोस्ट को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि, टीवी की ये हसीना घर पर भी कभी कभी खाना बनाती है.

अंकिता लोखंडे को लगा टिक-टॉक का चस्का, वीडियोज में बनी बच्ची

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -