BB13 : घर में हुई यह भयंकर लड़ाइयां, देखिये कौन किससे भिड़ा
BB13 : घर में हुई यह भयंकर लड़ाइयां, देखिये कौन किससे भिड़ा
Share:

टीवी का जाना माना  शो 'बिग बॉस’ के इस सीजन यानी ‘बिग बॉस 13' को जब-जब याद किया जाएगा तब इसे टास्क या मोहब्बत की वजह से नहीं झगडों की वजह से ज्यादा याद किया जा रहा है। इसके अलावा फैंस को इस सीजन में जितने लड़ाई- झगड़े देखने को मिले हैं उतने किसी सीजन में नहीं मिले। वही यही वजह है कि ये सीजन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। इसके अलावा  तो अब जब ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने वाला है उससे पहले हम आपकी नजर डलवाते हैं वही उन लड़ाइयों पर जो इस सीजन के सबसे बुरी लड़ाई रहीं। सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा की लड़ाई : 'बिग बॉस' के शुरुआती दिनों में एक ट्रांस्पोर्ट टास्क करवाया गया था जिसमें माहिरा और सिद्धार्थ भिड़ गए थे। इसके अलावा दोनों की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई थी। सिद्धार्थ से खींचातानी में माहिरा जमीन पर गिर पड़ी थीं वही जिसके बाद उन्होंने काफी हंगमा किया था। फिलहाल सीजन खत्म होने तक दोनों अच्छे दोस्त बन चुके हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़: सिद्धार्थ और आसिम शो की शुरुआत में जितने अच्छे दोस्त थे अब उतने ही कट्टर दुश्मन बन चुके हैं। वही दोनों की लगभग हर रोज़ लड़ाई होती है और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है। परन्तु इसकी शुरुआत हुई थी राजा रानी वाले टास्क से। वही आपको याद होगा बिग बॉस में एक राजा रानी टास्क करवाया गया था जिसमें शहनाज़ ने सिद्धार्थ से फल लाने को कहा था जिसके बाद सिद्धार्थ ने आसिम के हाथ से फल छीन लिया था और दोनों बुरी तरह झगड़ पड़े थे। वही उस लड़ाई के बाद से दोनों के बीच हर दिन से साथ दूरियां बढ़ती गईं। इसके साथ ही कभी-कभी तो बात इतनी बढ़ गई कि खुद बिग बॉस को बीच में आना पड़ा। या सलमान ने दोनों को शो से निकालने की धमकी दे दी।

पारस छाबड़ा और आसिम का झगड़ा: पारस और आसिम पूरे सीजन में कभी ऐसा नहीं लड़े की बात हाथापाई तक पहुंच जाए, परन्तु उनके बीच एक बातों-बातों में एक ऐसा झगड़ा हुआ जो काफी नीचे लेवल पर चला गया। उस झगड़े के दौरान पारस और आसिम के बीच कहासुनी इतनी अधिक हो गई थी पारस ने आसिम को लेकर काफी पर्सनल कमेंट कर दिए थे जिससे सभी घरवाले नाराज़ हो गए थे। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई: सिद्धार्थ और रश्मि यूं तो शो की शुरुआत से ही एक दूसरे के खिलाफ नजर आए हैं, परन्तु कुछ हफ्ते पहले दोनों की बीच सबसे बड़ी लड़ाई हुई जब रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक दी और बदले में सिद्धार्थ ने भी उनके ऊपर चाय फेंक दी थी।वही गुस्से में सिद्धार्थ ने रश्मि को काफी कुछ कहा था और उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान की शर्ट फाड़ दी थी। मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह: इस लड़ाई के बारे में हमें शायद आपको कुछ बताने की जरूरत की ना पड़े, क्योंकि आपको सबकुछ याद होगा। इसके साथ ही आसिम और सिद्धार्थ के बाद यदि किसी झगड़े ने सलमान खान का पारा हाई कर दिया वो था मधुरिमा और विशाल का झगड़ा। वही दोनों के बीच कहासुनी से शुरू से हुआ झगड़ा इस लेवल पर पहुंच गया कि मधुरिमा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड विशाल को फ्राइंग पेन से पीट दिया। फ़िलहाल जिसकी सज़ा भी उन्हें मिली और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

लाल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं इश्कबाज की अनिका

अदनान सामी ने भी दी सलमान को शादी की सलाह, कहा- 'मैंने 3 बार की, तुम एक बार...'

लाल जोड़े में दुल्हन बनी काम्या पंजाबी, तस्वीरों में गजब का दिखा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -