BB13: आरती सिंह GK में हुई कंफ्यूज, पूर्व प्रधानमंत्री के नाम में की ऐसी गलती
BB13: आरती सिंह GK में हुई कंफ्यूज, पूर्व प्रधानमंत्री के नाम में की ऐसी गलती
Share:

बिग बॉस के इस बार के फिनाले में खूब मस्ती और मजा देखने को मिला हैं. इस शो में जहां सलमान खान और टॉप 6 कंटेस्टेंट्स - सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल ने बढ़िया डांस परफॉरमेंस दी हैं वहीं इस एपिसोड में काफी मस्ती-मजाक भी देखने को मिला.

इस मस्ती-मजाक को बढ़ाने के लिए और कॉमेडी का तड़का लगाने आए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर. सुनील ने बिग बॉस 13 के फिनाले में अलग-अलग लोगों की एक्टिंग की. इसमें वे अमेरिका के राष्ट्रपति, अमिताभ बच्चन, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सलमान खान और अजय देवगन के किरदार तानाजी की मिमिक्री की. ऐसे में सुनील का एक्ट खत्म होने के बाद जब होस्ट सलमान खान ने आरती सिंह से पूछा कि ये पगड़ी वाले कौन थे? तो आरती की जुबान फिसल गई और उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिससे उनपर लोग खूब हंसे. सही जवाब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह था लेकिन आरती ने कहा मनमोहन देसाई. ये सुनकर सभी लोग पहले चौक गए और फिर जोर-जोर से हंसने लगे. इसपर सलमान ने कहा कि अरे ये मनमोहन देसाई कौन है? तब आरती हंसीं और इस पर उन्होंने सलमान खान को सॉरी बोला.

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 का फिनाले काफी रंगीन रहा हैं. फिनाले वाले दिन घर से बाहर सबसे पहले पारस छाबड़ा निकले. 50 लाख की धनराशि में से पारस को 10 लाख रुपये घर ले जाने का मौका मिला हैं.

जीतने के बाद आसिम से दुश्मनी पर बोले सिद्धार्थ, कहा- 'हमने हाथ मिलाया...'

सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 जीतने से खुश नहीं ट्रोलर्स, कहा- 'ड्रग्स लेने चाहिए...'

विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सेलेब्स ने दी जमकर बधाइयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -