BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला
BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला
Share:

टीवी का सबसे अधिक प्रचलित और जाना माना शो बिग बॉस 13  का फिनाले करीब-करीब आते कई दिलचस्प खबरें आने लगी है। इसके साथ ही कुछ घंटे पहले ही खबर आई है कि इस हफ्ते नागिन 3 फेम माहिरा शर्मा को मीड-वीक इविक्शन प्लान के तहत घर से निकाल दिया जा सकता है । वहीं माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ-साथ आसिम रियाज और शहनाज गिल  फिनाले की रेस में मौजूद होने वाले है। इसके साथ ही इस बीच सुनने में आ रहा है कि फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले है। जी हां मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिनाले एपिसोड में विनर के नाम का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स ने ये फैसला इस वजह से लिया है जिससे सिद्धार्थ शुक्ला  को आसानी से इस शो का विजेता बनाया जा सकता है । वही असल में शुरुआत से ही मेकर्स पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि वह लगातार सिद्धार्थ शुक्ला  को सपोर्ट करते आ रहे है। ऐसे में हो सकता है कि अपनी इमेज को साफ करने के लिए ही मेकर्स ने लाइव वोटिंग करवाने का फैसला लिया है।

इसके साथ ही देखा जाए तो ‘दिल से दिल तक’ फेम सिद्धार्थ शुक्ला  शुरुआत से ही इस शो को अच्छे से खेलते हुए नजर आए है। सिद्धार्थ शुक्ला  ने ना सिर्फ इस शो के हर एक टास्क को अच्छे से पूरा किया है बल्कि हर एक मुद्दे पर डटकर खड़े भी रहे है।बिग बॉस 13  को एक नया शो रिप्लेस करने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार इस शो में शहनाज गिल का स्वंयवर होना है। इस शो के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर होस्ट कास्ट करने का सोच रहे है।

'फिर लौट आई नागिन' के इस टीवी एक्टर के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज, छेड़छाड़ का लगा आरोप

BB13: इस वजह से आरती सिंह को पसंद करती हैं बिपाशा बसु

पति को किस करते नजर आई मशहूर गुलाटी की नर्स लॉटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -