BB13 : आसिम की फैमिली को है उम्मीद, जीत की कर ली पूरी तैयारी
BB13 : आसिम की फैमिली को है उम्मीद, जीत की कर ली पूरी तैयारी
Share:

लोगों में टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का क्रेज बढ़-चढ़कर बोल रहा है. इसके साथ ही देश-विदेश से फैंस आसिम रियाज के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं. वहीं इस बीच आसिम की फैमिली भी उसे सपोर्ट करने आई है. इसके अलावा आसिम के भाई उमर रियाज ने फैमिली फोटो शेयर कर आसिम को यह बताया है कि पूरा परिवार उनके साथ है. असल में  बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आसिम की फैमिली भी पहुंची है. इसके अलावा इस मौके पर उमर ने फैमिली के साथ यह फोटो शेयर की है. इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा- बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में फैमिली री-यूनियन...मॉम, डैड. सलमान खान द्वारा होस्ट शानदार शाम.

इसके साथ ही मेरे आज तक के सबसे खूबसूरत शामों में से एक...बिग बॉस 13 की ट्रॉफी बेस्ट मैन को मिले. इसकी लावा उमर द्वारा शेयर यह फोटो आसिम के लिए बहुत बड़ी बात है. वहीं ग्रैंड फिनाले को बचे चंद घंटों में यूं परिवार का साथ मिलना हर कंटेस्टेंट के लिए बहुत मायने रखता है.उमर रियाज ने शुरू से ही भाई आसिम का पूरा सपोर्ट किया है. इसके साथ ही वे आसिम के पर्सनल लाईफ से लेकर उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में ऑनेस्ट नजर आए हैं. सीके साथ ही उन्होंने हर सवाल का जवाब ईमानदारी से दिया है.आपकी जानकारी के लिए बता दें शो में इस वक्त आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच विनर बनने को लेकर जबरदस्त टक्कर चल रही है.

दोनों के अलावा इस वक्त घर में रश्म‍ि देसाई और शहनाज गिल भी रेस में मौजूद हैं.वहीं पारस छाबड़ा और आरती सिंह के घर से निकलने की चर्चा भी है. इसके साथ ही फिलहाल इस खबर को लेकर कोई ऑफिश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.इसके साथ ही, जैसे-जैसे बिग बॉस 13 फिनाले का समय नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे लोगों में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर बेचैनी बढ़ती नजर आ रही है. शो का ग्रैंड फिनाले शनिवार रात 9 बजे प्रसारित किया जा सकता है .

BB13 : आसिम ने किया अरहान को लेकर खुलासा, कहा- मुझे वो पसंद ही नहीं था

बिग बॉस 13 : अगर आसिम को वोट करने का बना रहे मन तो, इन वीडियों को पहले देखे

भारत में बिकने वाले इकलौती मोपेड TVS XL100 बीएस6 में हुई लांच,कीमत जान खुश हो जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -