BB13 : ‘राधे’ के कारण सलमान बीच में छोड़ेंगे शो, इस खान के हाथ होगी घर की कमान

बिग बॉस 13’ को लेकर इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने एक बड़ी घोषणा की कि ये शो लगभग एक महीने और एक्सटेंड होने वाला है। यानी अब ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले 15 फरवरी को होगा। सलमान की घोषणा सुनकर कुछ घरवाले खुश हुए, तो कुछ इस बात से परेशान नजर आए। 

 

 

अब इसी बीच शो को लेकर एक और शॉकिंग न्यूज सामने आ रही है। खबरों की मानें तो सलमान खान बिग बॉस के एक्स्टेंड हफ्तों में शो होस्ट नहीं करेंगे। भाईजान उससे पहले ही शो छोड़ सकते हैं। उनकी जगह कौन शो का होस्ट का इसका भी नाम सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो सलमान की जगह फिल्म डायरेक्टर फराह खान बाकी के हफ्तों में शो होस्ट कर सकते है। 

 

जानकारी के अनुसार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिज़ी होने की वजह से बिग बॉस के एक्स्टेंड हफ्तों को होस्ट नहीं कर पाएंगे। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त बताएगा। पर 'बिग बॉस' से जुड़ी सबसे सटीक जानकारी देने वाले सोशल मीडिया अकाउंट्स ने इस खबर की पुष्टी की गई है।आपको बता दें कि सलमान को लेकर पहले भी ये खबर आई थी वो शो के एक्सटेंड होने से वो खुश नहीं हैं इसलिए शो छोड़ सकते हैं। हालांकि मेकर्स ने उन्हें हर एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपए ऑफर किए जिसके बाद वो मान गए। वहीं फराह खान की बात करें तो फराह, बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं। फराह खुद ये बात कई बार बता चुकी हैं कि वो 'बिग बॉस' को फॉलो करती हैं और शो की बहुत बड़ी फैन हैं। बिग बॉस 13 में भी फराह बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं फराह 'बिग बॉस सीजन 8 होस्ट' भी कर चुकी हैं।

BB13 : गौतम गुलाटी के बाद अब सिद्धार्थ पर मेहरबान दबंग खान, मिला प्रोजेक्ट

BB13: अरहान ने किये रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते पर कई सवाल, अभिनेत्री को आया गुस्सा

मधुरिमा तुली की हॉट ऐंड ग्लैमरस फोटो वायरल, फैंस ने लुक की जमकर की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -