BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई में फैंस ने सोशल मिडिया पर जमकर मचाया हल्ला
BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई में फैंस ने सोशल मिडिया पर जमकर मचाया हल्ला
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान का कंट्रोवर्शियल टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) एक बार फिर से गलत कारणों की वजह से चर्चाओं में है। वही  वो भी इतना ज्यादा की ट्विटर तक थर्राया हुआ है। इसके अलावा टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बीते दिनों एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच गंदी वाली लड़ाई चल रही है।वही  इन दोनों की लड़ाई का स्तर दिन ब दिन गिरता ही जा रहा है और दोनों एक दूसरे को जमकर गालियां देते दिख रहे है। इस दौरान जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) असीम रियाज (Asim Riaz) को डराने की कोशिश में दिखे तो वहीं असीम भी ईंट का जवाब पत्थर से देने की कोशिश करने में लगे रहे है । 

परन्तु इस लड़ाई का खामियाजा असीम रियाज (Asim Riaz) को भुगतना पड़ा है और बिग बॉस आने वाले एपिसोड में असीम (Asim Riaz) से एलीट क्लब की मेंबरशिप छीन लेने वाले है। इसके अलावा असीम रियाज (Asim Riaz) को मिलने वाली इस सजा के बारे में सुनते ही मॉडल और एक्टर के फैंस गुस्से में तिलमिला गए हैं।इसके साथ ही लाखों लोग असीम रियाज (Asim Riaz) के समर्थन में उतर आए हैं और ट्विटर पर जमकर #JusticeForAsim ट्रेन्ड कर रहे हैं। इसके साथ ही असीम रियाज (Asim Riaz) के फैंस जमकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को कोस रहे हैं और मेकर्स से सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को बेघर करने की अपील कर रहे है। 

वही असीम रियाज (Asim Riaz) के फैंस के ये ट्वीट्स आप नीचे देख सकते हैं। वही असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच छिड़ी ये जंग बीते दो दिन से जारी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आने वाले एपिसोड में ये दोनों एक बार फिर से हिना खान (Hina Khan) के सामने भी भिड़ने वाले है। इसके बाद बिग बॉस दोनों को कंफेशन रुम में बुलाकर समझाने वाले है। इसका एक प्रोमो मेकर्स ने कल ही रिलीज कर दिया था। इस दौरान सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) अपना आपा खोते हुए खुद को घर से बाहर निकालने की अपील करने वाले है।

 

'कसौटी जिंदगी के 2' फिर से कोमोलिका चलेगी नई चाल, प्रेरणा संग अनुराग को भी उतारेंगी मौत के घाट

BB13 : सिद्धार्थ के साथ इन कंटेस्टेंट ने भी की है घर से निकलने की मांग

BB13 : इस एक्स कंटेस्टेंट ने पारस-आकांक्षा पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'वो कई बार..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -