शहनाज के शादी करने से खुश नहीं फैंस, कहा- 'बिग बॉस लड़कियों का शोषण कर...'
शहनाज के शादी करने से खुश नहीं फैंस, कहा- 'बिग बॉस लड़कियों का शोषण कर...'
Share:

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 में आज पता चलने वाला है कि आखिर कौन होगा शो का विनर. ऐसे में आपको बता दें कि शो का फिनाले एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. ऐसे में इस शो के खत्म होने के बाद शहनाज गिल का स्वयंवर बेस्ड नया शो 'मुझसे शादी करोगे' जल्द शुरू होने जा रहा है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस शो में शहनाज अपनी शादी के लिए लड़का ढूंढती नजर आएंगी लेकिन उनके फैन्स इस बात से खुश नहीं हैं और वो ट्विटर पर #BoycottShehnaazKiShaadi ट्रेंड करा रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा- 'शहनाज लाखों लोगों के चेहरों की मुस्कान है. उसने हमेशा अपने अहम को किनारे रखकर फैसले लिए हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उसकी कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है. उसने ये सब स्वीकार किया क्योंकि उसे प्लेटफॉर्म चाहिए था. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि तुम उसे बेचने लग जाओ.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सलमान सर प्लीज आप कुछ करो शहनाज को इस सबसे बचाने के लिए. उसका करियर बस शुरू ही हुआ है और स्वयंवर व फर्जी शादी जैसे शो करके वो सब खत्म कर लेगी.' इसी के साथ एक यूजर ने कलर्स टीवी को दुतकारते हुए लिखा- 'कलर्स टीवी पर धिक्कार है. तुमने शहनाज को बस टीआरपी के लिए इस्तेमाल किया. शो की एंडिंग पर उसे साइडलाइन कर दिया. उसे शो के अंत में ये शो करने के लिए फोर्स किया जबकि वो अपने परिवार से भी बात नहीं कर सकी. तुम्हारी ये ओछी तरकीबें काम नहीं करेंगी.'

केवल इतना ही नहीं बल्कि शहनाज के एक फैन ने यह तक लिखा है- 'बिग बॉस के अगले सीजन में मैं खुद को इससे दूर ही रखने वाला हूं क्योंकि बिग बॉस खुद लड़कियों का शोषण कर रहा है.' एक अन्य ने लिखा है- 'ओके. अब मैं चाहती हूं कि सलमान सर आगे आकर शहनाज को इस शो से बचाएं. उसे बहुत से ऑफर्स मिलेंगे.' आप सभी को बता दें कि ये शो 17 फरवरी से टीवी पर प्रसारित होगा.

बिगबॉस करके भी यह कंटेस्टेंट हो गए है गुमनाम, एक ने तो खोल लिया ढाबा

माहिरा के बाद फिनाले की रेस से बाहर हुई यह हसीना, पारस छाबरा ने पैसों वाला बैग लेकर छोड़ा घर!

BB13 : बिगबॉस ने दिए यह चार धोखे, जानिये कब और कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -