BB13 : कबीर सिंह की तरह नजर आएं सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए कौन है वीडियों में प्रीति
BB13 : कबीर सिंह की तरह नजर आएं सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए कौन है वीडियों में प्रीति
Share:

सलमान खान होस्टेड चर्चित टीवी शो बिग बॅास 13 की सबसे लोकप्रिय जोड़ी है शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की. शहनाज जहां घर से लेकर बाहर तक अपने चुलबुले अंदाज के लिए चर्चा बटोर रही हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला अपने गुस्से के लिए इन दिनों छाए हुए हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस दोनों की जोड़ी को लेकर कई तरह के वीडियो बनाते रहते हैं.

पारस से सच्चा प्यार करती हैं आकांक्षा, कहा- ''जब तक वो शो में है मैं उसे सपोर्ट...'

सोशल मीडिया की दुनिया में इस समय दोनों के नाम से कई फैंस पेज भी है. इस बीच दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां पर दोनों की जोड़ी को कबीर सिंह की जोड़ी कहा जा रहा है. एक फैन ने दोनों को लेकर एक मजेदार वीडियो बनाया है जो कि काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में शाहिद कपूर यानी कि कबीर सिंह के किरदार में दिख रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला और प्रीति के किरदार में शहनाज गिल दिखाई दे रही हैं.

bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा

फैन की क्रिएटिविटी वाला ये वीडियो आप नीचे देख सकते हैं. बता दें कि बिग बॅास 13 के फाइनल कंटेस्टेंट के तौर पर जो नाम सामने आ रहे हैं वो शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का है. घर के अधिक सदस्य शहनाज गिल को अपने लिए खतरा भी मानते हैं। फिलहाल चलिए आपको ये वीडियो दिखाते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -