BB13 : फैमिली-फ्रेंड्स करेंगे घर में एंट्री, एक बार फिर बदलेगा समीकरण
BB13 : फैमिली-फ्रेंड्स करेंगे घर में एंट्री, एक बार फिर बदलेगा समीकरण
Share:

टीवी का जाना माना बिग बॉस सीजन 13 में लगातार आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स की कारण से टीआरपी में अपना दबदबा बनाए हुए है.इसके अलावा शो की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स अब एक और बड़ा ट्विस्ट ला रहे हैं. सीजन 11 की तरह इस बार भी सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स कुछ दिनों के लिए घर में रहने आएंगे. इसके अलावा जानें घरवालों को फैमिली एपिसोड्स में किसका साथ मिलने वाला है.

फैमिली वीक में कौन किसे करेगा सपोर्ट-कलर्स पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें दिखाया है कि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में कदम रखेंगे. आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा, असीम रियाज के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना शो में एंट्री करेंगी.रिपोर्ट्स हैं कि ये सभी बिग बॉस हाउस में 3-4 दिन के लिए रहेंगे. स्पेशल टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स के फैमिली-फ्रेंड्स घर में आ रहे हैं. बाकी घरवालों के फैमिली मेंबर्स का अभी खुलासा नहीं किया गया है. 

परन्तु बिग बॉस के फैनक्लब पर खबरें हैं कि रश्मि देसाई के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, विशाल आदित्य सिंह को सपोर्ट करने उनके भाई कुणाल घर में आएंगे.क्या असीम के लिए प्यार का इजहार करेंगी हिमांशी?ऐसे मे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने के लिए कौन आएगा, इसकी अभी जानकारी नहीं हैं.वही  फैमिली वीक में सबसे अधिक एक्साइटमेंट फैंस को हिमांशी खुराना की एंट्री पर है. कयास हैं कि शो में आकर हिमांशी खुराना असीम के लिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकती हैं. इसके अलावा वैसे भी हिमांशी का अपने बॉयफ्रेंड संग रिश्ता टूट चुका है. वही यदि बात की जाए इस ब्रेकअप की वजह असीम के लिए हिमांशी की फीलिंग्स को बताया जा रहा है.

BB13 : घर वालो के सामने बात करते हुए सलमान ने बताया विनर का नाम

BB13: असीम रियाज के पेरेंट्स की कोयना मित्रा ने की तारीफ, ट्वीट कर किया सपोर्ट

BB13: असीम के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता है एलीट क्लब का दूसरा मेंबर, सामने आई ऐसी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -