नए फोटोशूट से शहनाज गिल ने मचाया तहलका
नए फोटोशूट से शहनाज गिल ने मचाया तहलका
Share:

‘बिग बॉस 13’ में आकर सभी के दिलों में बसने वाली पंजाबी गायिका-अभिनेत्री शहनाज गिल ने एक बार फिर से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। जी दरअसल वह पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार भी देते हैं। अब हाल ही में वह अपने नए फोटोशूट से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल शहनाज ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस के दिलों में आग लगा डाली है। आप डेक सकते हैं कि शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी नयी फोटोज को शेयर किया है जो बहुत अधिक खूबसूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वैसे हर बार अपने फोटोज और वीडियोज से सनसनी मचाने वाली शहनाज इस बार कुछ अधिक ही खूबसूरत दिख रहीं है। शहनाज अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हैं लेकिन इस बार अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में हैं। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर किए अपने पोस्ट में शहनाज व्हाइट ब्लाउज और बेज कलर के ओवरकोट के साथ शॉर्ट्स पहनी नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में शहनाज ने लिखा है- 'Perfection takes time and is always worth the wait! ।Concept & Styling - @iamkenferns।Outfit - @rockystarofficialPhotography - @shivangi।kulkarni। Make-up - @glambysalmanHairstyling - @makeupbyinsiyahAgency- @stellaartalentExecuted by- @merakiimedia'

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो जल्द ही शहनाज नए गाने में दिखने वाली हैं। वैसे बीते दिनों ही वह अर्जुन कानूनगो के नए गाने ‘वादा है’ के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थी। वैसे शहनाज इन दिनों अपने पिता के बयानों के कारण भी सुर्ख़ियों में हैं। उनके पिता का कहना है वह शहनाज से नाराज हैं वहीं शहनाज ने अब तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

बीएफसी की ब्रांड एंबेसडर बनते ही प्रियंका चोपड़ा ने किया यह ट्वीट

दिल्ली में एक्टिव है 42 हजार से ज्यादा कोरोना केस, कंटेनमेंट जोन में होगा डोर-टू-डोर सर्वे

नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी हनीमून की तस्वीरें, देखते ही भाई ने किया यह कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -