शैफाली ज़रीवाला को ‘कांटा लगा’ गाने के लिए मिली थी ये रकम
शैफाली ज़रीवाला को ‘कांटा लगा’ गाने के लिए मिली थी ये रकम
Share:

 टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी स्ट्रेटिजी और नरम-गरम तेवर दिखाकर लाइमलाइट बटोर चुकी शेफाली जरीवाला को आज भी लोग ‘कांटा लगा’ गर्ल के नाम से जानते हैं। इसके अलावा 90 के दशक में रिलीज हुए इस गाने ने तहलका मचा दिया था। वहीं गुजरे जमाने ‘कांटा लगा’ के रीमिक्स वर्जन ने ऐसा धमाल मचाया कि शेफाली जरीवाला रातोंरात स्टार बन गई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने इस पहले गाने के लिए अदाकारा को कितनी रकम मिली थी। वहीं इसका खुलासा हाल ही में ‘कांटा लगा’ गर्ल ने किया है। अदाकारा ने हाल ही में अपनी पुरानी यादों को शेयर करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके पिता उनके इस गाने में काम करने के खिलाफ थे।  

वहीं बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रही शेफाली जरीवाला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो उन दिनों इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। इसके अलावा इसी दौरान उन्हें इस गाने में काम करने के लिए अप्रोच किया गया था। उन्होंने बताया कि क्योंकि उनका परिवार शिक्षा क्षेत्र में है इसीलिए उनके परिवार ने उन्हें इस गाने में काम करने के लिए उत्साहित नहीं किया था। शेफाली जरीवाला ने बताया कि उनके पिता इसके बिल्कुल खिलाफ थे। परन्तु वो इसे करना चाहती थी। वहीं इसकी वजह ये थी कि इससे उन्हें पैसे मिलते और दूसरा वो खुद को टीवी पर देखना चाहती थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में फिर ये कैसे हुआ? इस बारे में बताते हुए शेफाली जरीवाला ने बताया कि पहले उन्होंने अपनी मॉम को मनाया इसके बाद दोनों ने मिलकर उनके पापा को मनाया था। इसी इंटरव्यू में शेफाली ने खुलासा किया कि पहले गाने से उन्हें पूरे 7,000 रुपये मिले थे। लेकिन ये गाना इतना बड़ा हिट होगा ये किसी ने सोचा भी नहीं था।वहीं  इस गाने ने शेफाली जरीवाला को रातो-रात स्टार बना दिया था। वहीं शेफाली जरीवाला के इस गाने ने 90 के दशक में खूब धूम मचाई थी। वहीं इसके बाद भी अदाकारा ने इंडस्ट्री में काम किया लेकिन वो पहचान नहीं मिली जो इस गाने ने दी थी। इसके अलावा अब शेफाली जरीवाला शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं और जल्दी ही एक प्यारी सी बच्ची को गोद लेकर मां बनने वाली है।

सुनील ग्रोवर का रत्नागिरी अवतार देख छूट जायेगी आपकी हँसी

लॉकडाउन के बारे यह सोचते है महाभारत के 'कृष्ण नितीश भारद्वाज

पहला भारतीय टीवी शो जिसका बजट था 100 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -