पंजाब की कैटरीना कैफ ने बाँधी पगड़ी, सरदारनी को देख फैंस ने कह डाली ये बात
पंजाब की कैटरीना कैफ ने बाँधी पगड़ी, सरदारनी को देख फैंस ने कह डाली ये बात
Share:

देश के सबसे बड़े और टेलीविज़न के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से सुर्ख़ियों में आईं शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके पोस्ट अक्सर चर्चाओं में आते हैं। शो में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग इनकी मित्रता बहुत पसंद की गई थी। तत्पश्चात, शहनाज गिल अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्ख़ियों में आईं। लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री ने बहुत वजन कम किया था। शहनाज गिल एक के पश्चात् एक म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे रही हैं। सभी हिट हो रहे हैं तथा प्रशंसक द्वारा बहुत पसंद किए जा रहे हैं। 

हाल ही में शहनाज गिल ने अभिनेता दिलजीत दोसांझ संग एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है तथा वह मुंबई वापस आई हैं। शहनाज गिल अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने से कभी पीछे नहीं हटतीं। उनका बबली नेचर तथा पोस्ट बहुत लोकप्रिय रहते हैं। हाल ही में शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर पगड़ी बांधे फोटोज वायरल हो रही हैं। प्रशंसक उनकी इन तस्वीरों को साझा कर ‘क्यूटेस्ट सरदारजी’ बता रहे हैं। 

एक फैन लिखा रहा है कि शहनाज गिल प्रत्येक लुक में जान डाल देती हैं। कुछ इनकी तस्वीरों पर हार्ट इमोजी बना रहे हैं। शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक़्त प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। हाल ही में रिलीज हुआ उनका म्यूजिक वीडियो ‘फ्लाई’ बहुत रफ़्तार से वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह रैपर बादशाह के साथ दिखाई दी थीं। उनके इस म्यूजिक वीडियो को प्रशंसकों ने बहुत सराहा था। आपको बता दें आने वाले वक़्त में शहनाज कई सारे म्यूजिक एल्बम में दिखाई देने वाली हैं। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का उनके प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट ने ध्वनि भानुशाली को किया प्रपोज, देखकर सभी हुए हैरान

‘नागिन 4’ की इस एक्ट्रेस से यूजर ने पूछा इनरवियर का साइज, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

बिग बॉस 14 के बाद चमके राहुल वैद्य के सितारें, ऑफर हुआ मशहूर टीवी शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -