रश्मि देसाई की फैन का कोरोना से हुआ निधन
रश्मि देसाई की फैन का कोरोना से हुआ निधन
Share:

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई की एक फैन का निधन हो गया. इसके साथ ही अपने फैन के निधन की खबर सुनकर रश्मि सोशल मीडिया पर काफी भावुक होती नजर आईं. वहीं उन्होंने अपनी फैन के लिए 2 ट्वीट किए जिनमें उन्होंने अपनी फैन को श्रद्धांजलि दी है. इसके साथ ही रश्मि ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "जिंदगी बहुत अजीब है, जिंदगी बहुत मुश्किल है. इसके साथ ही यह अच्छा नहीं हुआ. वहीं बहुत बेबस महसूस कर रही हूं. वहीं रश्मि की फैन, आपके परिवार को मेरा ढेर सारा प्यार."रश्मि ने रोने वाले और उदासी वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, "दुआ कर रही हूं कि यह वायरस और किसी की जान न ले. इसके साथ ही चलो एक साथ इस दुनिया के लिए प्रार्थना करते हैं कि सब जल्दी ही ठीक हो जाए." 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्मि ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, "सेलेब्रिटी होने का असली अहसास हमें आप लोगों के जरिए होता है दोस्तों. इस तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर. ये उसका आखिरी ट्वीट था और उस वक्त में उसने मुझे याद किया.वहीं "रश्मि ने फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "बहुत सारा प्यार और सम्मान और उसके परिवार के लिए प्रार्थनाएं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई की फैन ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई है और रश्मि उसका नाम अपनी दुआओं में याद रखे. 

वहीं फैन ने लिखा कि यदि वह नहीं बच पाई तो कोई रश्मि को ये बता दें कि उसने उन्हीं के लिए ट्विटर ज्वॉइन किया था. मालूम हो कि रश्मि बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले तक का सफर तय करने में कामयाब रही थीं. इसके साथ ही बिग बॉस का इस साल का सीजन काफी विवादों से भरा रहा है. इस साल के शो में सबसे बड़े विवादों की बात करें तो विजेता ट्रॉफी दिए जाने और विनर के नाम के चुनाव को लेकर काफी बहस रही. वहीं टॉप 2 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला पहुंचे थे. सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर रहे जबकि बहुत से लोगों का ये मानना रहा कि आसिम ज्यादा पॉपुलर और डिजर्विंग थे.

 

खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग पूरी होने पर भी नहीं दिखाए जाएंगे एपिसोड

स्मृति ईरानी ने घर बैठे बना दिया मास्क, देखे तस्वीरें

लॉकडाउन में हिना खान ने बनाया बटुरा, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -