रश्मि देसाई ने इशारों-इशारों में कह डाला कुछ ऐसा
रश्मि देसाई ने इशारों-इशारों में कह डाला कुछ ऐसा
Share:

टीवी का जाना माना शो नागिन 4 स्टार रश्मि देसाई ने हाल ही में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। परन्तु इन फोटोज को शेयर करते हुए अदाकारा ने कुछ ऐसे कैप्शन दिए हैं जिन्हें देख ऐसा लगता है कि वो किसी पर निशाना साध रही हो। वहीं इन कैप्शन्स को देख सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को गुस्सा आ गया और वो जमकर उन्हें ट्रोल करने लगे है। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन दिया है, ‘सीमा आसमान नहीं है बल्कि आपका दिमाग है। वहीं इसीलिए अगर आपका इगो मुझसे बात करेगा तो मेरा एटिट्यूड इसका जवाब देगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस फोटो को साझा करते हुए अदाकारा ने लिखा है, वहीं ‘मैच्योरिटी तब है जब आप अपना मुंह बंद रखे जब आपको किसी को कुछ खराब बोलने का मन करे। ये सिर्फ वो ही कर सकते हैं जो अंदर से शांत हो।वहीं जो कि सिर्फ यहां संभव है।’रश्मि देसाई की इन लेटेस्ट फोटोज पर दिए कैप्शन पढ़कर सवाल जरुर खड़े हो गए हैं कि आखिर अदाकारा का निशाना किस ओर है।

वहीं ऐसे में फैंस सोच रहे हैं कि क्या अदाकारा इन दिनों बिग बॉस 13 के रिपीट टेलीकास्ट देख रही हैं।बिग बॉस 13 में अदाकारा की लड़ाई सबसे ज्यादा अपने को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला से हुई थीइसके साथ ही । रश्मि देसाई की इन पोस्ट्स को देखकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस गुस्से में तमतमा रहे है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को रश्मि देसाई की ये पोस्ट बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और वो कुछ इस तरह के कमेट्स देने लगे।

दीपक ठाकुर ने बिग बॉस हाउस को लॉकडाउन से जोड़ा

रामायण-महाभारत के साथ दूरदर्शन पर लौटेगा पुराना जासूस ब्योमकेश बक्शी

Naagin 4 में नहीं दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -