आकांक्षा पुरी ने हटवाया पारस के नाम का टैटू, अब लिखावया यह नाम
आकांक्षा पुरी ने हटवाया पारस के नाम का टैटू, अब लिखावया यह नाम
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके पारस छाबड़ा इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चाओं में हैं. इसी के साथ वह आकांक्षा पुरी संग रिलेशनशिप को लेकर भी काफी समय तक चर्चा में रहे थे और अब भी है. वहीं इस कपल ने अपने अपने हाथ पर एक-दूसरे के नाम का टैटू तक बनवाया था लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और दोनों की राहे अलग हो गईं हैं. वहीं अब आकांक्षा ने पारस के नाम का टैटू तक हटवा लिया है.

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर आकांक्षा ने अपने हाथ की फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वहीं पारस के नाम की जगह आकांक्षा ने अपने हाथ पर Being Me लिखवा लिया है. जी हाँ, ऐसे में आकांक्षा के इस मूव से ये तो क्लियर हो गया है कि दोनों के रास्ते अब बिल्कुल अलग हो गए हैं और अब दोनों कभी एक दूजे से मिलने वाले नहीं है. एक वेबसाइट से बीते दिनों हुई बातचीत में आकांक्षा ने कहा था- 'ये मेरा समय है. मैं अपने काम को डेट कर रही हूं. और अब मैं खुद को ऐसे प्यार कर रही हूं जैसे पहले कभी नहीं किया.'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा था, 'इस दुनिया में जहां सभी लोग फेक होते हैं मैं अब #beingme हूं. मैंने अपने हाथ पर जो beingme लिखवाया है वो अब सालों का हैशटैग रहेगा.' आप सभी को यह भी बता दें कि पारस ने जब शो में एंट्री ली थी तो वो संस्कारी प्लेबॉय की छवि लेकर पहुंचे थे लेकिन बाद में उनके एक के बाद एक ऐसे राज खुलते गए जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया.

कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड विवाद पर माहिरा के सपोर्ट में बोली रश्मि

ससुराल सिमर का में एक थप्पड़ से खतरे में आई थी 'परी' की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -