ट्रेडिशनल लुक में नजर आयी माहिरा शर्मा, देखिये तस्वीरें
ट्रेडिशनल लुक में नजर आयी माहिरा शर्मा, देखिये तस्वीरें
Share:

बीते कई समय से कोरोना के कारण लगे लॉक डाउन में हर कोई अपने अपने घरो में रहकर अपने आप को कोरोना से बचने की कोशिश कर रहे थे| परन्तु जैसे ही अब लॉक डाउन खुल गया है, तो टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे अपनी अपनी शूटिंग पर वापस आने लगे है | इनमे से ही एक टीवी की फेमस एक्ट्रेस माहिरा शर्मा के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे | बिगबॉस फेम माहिरा शर्मा इन दिनों इंटरनेट पर पगोटोस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है।

वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट करवाते हुए एक साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इसके साथ ही हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि माहिरा की तस्वीरें देखकर आप अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे| साथ ही इस फोटो में माहिरा शर्मा की बहुत क्यूट स्माइल साफ नजर आ रही हैं। बता दें की कोई भी उनकी अदाओं का दीवाना हो सकता है।

टीवी अदाकारा माहिरा शर्मा कई स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के साथ पोज देती हुई देखी गयी हैं। इसके साथ ही माहिरा शर्मा की ये सारी फोटोज देखने के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ़ के पल बाँध रहे हैं। वहीं सफेद रंग के कुर्ता सलवार के ऊपर गोल्डन कलर के दुप्पटे ने माहिरा शर्मा के लुक को ओर भी ज्यादा  सुन्दर बना रहा है। माहिरा शर्मा इन तस्वीरो में अपने स्वैग में दिखाई दे रही हैं। वहीं माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा जल्द ही एक पंजाबी मूवी में नजर आने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 hirasharma) on

यह टॉप पहने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई शेफाली ज़रीवाला

सिद्धार्थ शुक्ला घर के बाहर आये नजर, पैपराजी को देख ऐसा दिया रिएक्शन

कसौटी में एक एपिसोड की इतनी फीस लेंगे करण पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -